फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। NIT पांच में आठ लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर धोखाधड़ी के आरोपित को पुलिस से छुड़ा लिया है। हमलावरों ने पुलिस टीम पर लात-घूसों से हमला किया। इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। धोखाधड़ी मामले के जांच अधिकारी की शिकायत पर एनआइटी पांच थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। इस मामले में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस का दावा है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। एसजीएम नगर थाना में तैनात पीएसआइ युधवीर सिंह ने बताया है कि नवीन शर्मा नाम के व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है। इस मामले में युधवीर सिंह जांच अधिकारी हैं।

वारदात का घटनाक्रम

शनिवार शाम जांच अधिकारी को करीब सात बजे सूचना मिली कि आरोपित नवीन शर्मा एनआइटी पांच स्थित कक्कड़ के कार्यालय पर पहुंचने वाला है। वे मुख्य सिपाही नवीन को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। वहां एक दीवार की ओट में छिपकर आरोपित का इंतजार करने लगे। थोड़ी देर बाद नवीन शर्मा अपने बेटे मयंक व सात अन्य लोगों के साथ कक्कड़ कार्यालय पर पहुंचा। युधवीर सिंह ने उसे हिरासत में ले लिया। यह देखते ही आरोपित के बेटे मयंक और सात अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। युधवीर सिंह और नवीन के साथ मारपीट कर हमलावरों ने आरोपत नवीन शर्मा को छुड़ा लिया और सभी फरार हो गए।

पुलिस की लोगों ने नहीं की मदद

जब आरोपित पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई कर रहे थे तो आसपास लोग जुट गए थे, लेकिन किसी ने पुलिसकर्मियों को बचाने का प्रयास नहीं किया। पीएसआइ युधवीर ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पीसीआर पहुंचने में समय लग गया, इसलिए आरोपित फरार होने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें- पुलिस पर हमला करने में पिता पुत्र समेत छह अभियुक्तों को 3 साल कैद की सजा, ईंट पत्थर चलाने के साथ की थी फायरिंग

यह भी पढ़ें- Sambhal में पुलिस पर हमला, महिलाओं ने छत से मारे पत्थर, एसआइ समेत तीन पुलिस वाले घायल

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट