फरीदाबाद [हरेंद्र नागर]। हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को केंद्र में रखकर गाई गई रागनी यू-ट्यूब पर काफी वायरल हो रही है। यह रागनी फरीदाबाद के गांव प्रह्लादपुर बदरौला निवासी रागनी लेखक रोहित सरदना ने लिखी है। वहीं इसी गांव के रहने वाले रागनी गायक ज्ञानेंद्र सरदना ने इसे गाया है।

करीब दो महीने पहले इस रागनी की चार लाइनें यू-ट्यूब पर वायरल हुई थीं। जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस सकते में आ गई थी। पुलिस को अंदेशा लगा कि पपला गुर्जर से रोहित सरदना का कोई कनेक्शन है। इसलिए पुलिस ने रात में रोहित का गांव घेर लिया था। उस समय रोहित घर पर नहीं मिला। बाद में रोहित खुद पुलिस के पास पहुंचा और बताया कि पपला गुर्जर से उसका कोई संबंध नहीं है।

4 सप्ताह पहले यू-ट्यूब पर डाली गई पूरी रागनी

पुलिस ने पड़ताल के बाद उसे छोड़ दिया था। अब करीब चार हफ्ते पहले यह पूरी रागनी यू-ट्यूब पर डाली गई है। अब तक आठ लाख से अधिक लोग इस रागनी को यू-ट्यूब पर देख चुके हैं। गैंगस्टर पपला गुर्जर के अलावा इस रागनी में दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान व मध्यप्रदेश के कई गैंगस्टर का जिक्र किया गया है।

कौन है पपला गुर्जर?

गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में कुख्यात है। तीनों राज्यों की पुलिस के लिए यह सिरदर्द बना हुआ है। करीब तीन महीने पहले गैंगस्टर पपला गुर्जर राजस्थान में बहरोड़ थाना पुलिस ने पकड़ा था। तब पपला के साथियों ने एके-47 सहित अन्य खतरनाक हथियारों से थाने पर धावा बोलकर पपला को छुड़ा लिया था। इसके बाद से पपला गुर्जर फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में दिन-रात एक किए हुए हैं, मगर अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। 

पपला गैंग के बदमाशों की पुलिस ने निकाली थी परेड

मोस्ट वांटेड पपला गुर्जर को बहरोड़ पुलिस थाने के लॉक-अप से छुड़ाकर ले जाने वाले 13 बदमाशों की राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तारी के सितंबर महीने में बाजार में परेड निकाली थी। परेड में बदमाश केवल कच्छा और बनियान पहने हुए थे। पुलिस का कहना था कि लोगों के अंदर से भय खत्म करने के लिए पुलिस ने खुंखार अपराधियों की परेड निकाली है।

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस