Move to Jagran APP

Faridabad: दिल्ली पुलिस ने कहा, श्रद्धा हत्याकांड से नहीं जुड़ा कंकाल, ट्राली बैग में मिला था हिस्सा

Faridabad अरावली में सूरजकुंड-पाली रोड पर एमवीएन नाके के नजदीक बृहस्पतिवार को ट्राली बैग में मानव कंकाल का हिस्सा मिलने के बाद दिल्ली पुलिस फरीदाबाद पहुंची। इन दिनों श्रद्धा नाम की युवती की हत्या कर उसके प्रेमी द्वारा शव टुकड़ों में फेंके जाने का मामला मीडिया में छाया हुआ है।

By Harender NagarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Fri, 25 Nov 2022 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 05:35 PM (IST)
Faridabad: दिल्ली पुलिस ने कहा, श्रद्धा हत्याकांड से नहीं जुड़ा कंकाल, ट्राली बैग में मिला था हिस्सा
Faridabad: दिल्ली पुलिस ने कहा, श्रद्धा हत्याकांड से नहीं जुड़ा कंकाल : जागरण

फरीदाबाद, जागरण टीम: अरावली में सूरजकुंड-पाली रोड पर एमवीएन नाके के नजदीक बृहस्पतिवार को ट्राली बैग में मानव कंकाल का हिस्सा मिलने के बाद दिल्ली पुलिस फरीदाबाद पहुंची। इन दिनों श्रद्धा नाम की युवती की हत्या कर उसके प्रेमी द्वारा शव टुकड़ों में फेंके जाने का मामला मीडिया में छाया हुआ है।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसलिए कंकाल मिलने के बाद फरीदाबाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचित किया था। यहां पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम ने जांच के बाद कहा है कि कंकाल का हिस्सा श्रद्धा से जुड़ा नहीं है।

इस मामले में सूरजकुंड थाना पुलिस ने हत्या व सबूत नष्ट करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का मानना है कि जिसका भी कंकाल है, उसकी हत्या किसी दूसरी जगह की गई। यहां शव लाकर फेंका गया। प्रथम दृष्टया कंकाल का हिस्सा किसी महिला की प्रतीत हो रहा है। ट्राली बैग में महिला के कपड़े भी मिले हैं। कंकाल का हिस्सा जल्द नूंह स्थित नलहड़ मेडिकल भेजा जाएगा। उसका डीएनए भी सुरक्षित किया जाएगा।

बता दें कि बृहस्पतिवार दोपहर सूरजकुंड पाली रोड से 200 मीटर अंदर अरावली के जंगल में एक ट्राली बैग में मानव कंकाल का हिस्सा मिला था। उसमें इंसान के कमर के नीचे का हिस्सा था, जो करीब एक से डेढ़ महीने पुराना है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.