फरीदाबाद, जागरण टीम: अरावली में सूरजकुंड-पाली रोड पर एमवीएन नाके के नजदीक बृहस्पतिवार को ट्राली बैग में मानव कंकाल का हिस्सा मिलने के बाद दिल्ली पुलिस फरीदाबाद पहुंची। इन दिनों श्रद्धा नाम की युवती की हत्या कर उसके प्रेमी द्वारा शव टुकड़ों में फेंके जाने का मामला मीडिया में छाया हुआ है।

दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसलिए कंकाल मिलने के बाद फरीदाबाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचित किया था। यहां पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम ने जांच के बाद कहा है कि कंकाल का हिस्सा श्रद्धा से जुड़ा नहीं है।

इस मामले में सूरजकुंड थाना पुलिस ने हत्या व सबूत नष्ट करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का मानना है कि जिसका भी कंकाल है, उसकी हत्या किसी दूसरी जगह की गई। यहां शव लाकर फेंका गया। प्रथम दृष्टया कंकाल का हिस्सा किसी महिला की प्रतीत हो रहा है। ट्राली बैग में महिला के कपड़े भी मिले हैं। कंकाल का हिस्सा जल्द नूंह स्थित नलहड़ मेडिकल भेजा जाएगा। उसका डीएनए भी सुरक्षित किया जाएगा।

बता दें कि बृहस्पतिवार दोपहर सूरजकुंड पाली रोड से 200 मीटर अंदर अरावली के जंगल में एक ट्राली बैग में मानव कंकाल का हिस्सा मिला था। उसमें इंसान के कमर के नीचे का हिस्सा था, जो करीब एक से डेढ़ महीने पुराना है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट