Move to Jagran APP

लिव-इन में रह रहे युवक- युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट परिजनों को किया वॉट्स-एप Faridabad News

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवती का शव बरामद कर लिया है। गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 02:51 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 02:51 PM (IST)
लिव-इन में रह रहे युवक- युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट परिजनों को किया वॉट्स-एप Faridabad News
लिव-इन में रह रहे युवक- युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट परिजनों को किया वॉट्स-एप Faridabad News

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली। दोनों ने शहर के हरकेश नगर के सामने आगरा नहर में छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस ने युवती का शव बरामद कर लिया है। गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि दोनों यहां पल्ला क्षेत्र में किराए के मकान में रहते थे। युवक की पहचान मोलड़बंद दिल्ली निवासी राज के रूप में हुई है। युवती के परिवार वालों ने बताया कि राज पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। उसका परिवार मोलड़बंद में रहता है। करीब तीन महीने से वह परिवार को छोड़कर युवती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगा था।

परिजनों को  वॉट्स-एप किया सुसाइड नोट

जानकारी के अनुसार, नहर में कूदने से पहले दोनों ने अलग-अलग सुसाइड नोट लिखकर कमरे की दीवार पर चिपका दिया। इसके अलावा अपने परिवार वालों को भी ये सुसाइड नोट वॉट्स-एप कर दिए। सुसाइड नोट में दोनों ने मर्जी से आत्महत्या करने और एक-दूसरे के परिवार को तंग ना करने की बात लिखी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर आत्महत्या क्यों की। इस घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर दौर गई है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.