Move to Jagran APP

झील में डूबे युवकों के शव पोस्टमॉर्टम कराकर सौंपे Faridabad News

फायर ब्रिगेड ने बुधवार के दोनों के शव पानी से बाहर निकाले थे। पुलिस का कहना है कि गर्मी शुरू होने के साथ ही झीलों की तरफ युवाओं का आना शुरू हो जाता है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 04:46 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 04:46 PM (IST)
झील में डूबे युवकों के शव पोस्टमॉर्टम कराकर सौंपे Faridabad News
झील में डूबे युवकों के शव पोस्टमॉर्टम कराकर सौंपे Faridabad News

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। मंगलवार शाम अरावली पहाड़ी के अनंगपुर क्षेत्र की झील में डूबकर मरने वाले दोनों युवकों के शव पोस्टमॉर्टम कराकर पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिए हैं। मृतक युवक सतेंद्र और सुनील तुगलकाबाद दिल्ली निवासी थे। यहां अपने दोस्त ललित के साथ आए थे। झील में नहाते समय सतेंद्र और सुनील डूब गए, वहीं ललित किनारे पर बैठा था।

prime article banner

गर्मी शुरू होते ही आते हैं युवा

फायर ब्रिगेड ने बुधवार के दोनों के शव पानी से बाहर निकाले थे। पुलिस का कहना है कि गर्मी शुरू होने के साथ ही झीलों की तरफ युवाओं का आना शुरू हो जाता है। युवाओं को झीलों की तरफ जाने से रोकने के लिए सूरजकुंड थाना पुलिस सक्रिय हो गई है। थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि झीलों के आस-पास पुलिसकर्मी गश्त करेंगे। कृत्रिम झील की तरफ जाने वाले युवकों को वापस लौटाया जाएगा। वहीं इन झीलों की तरफ जाने वाले रास्ते भी अवरुद्ध किए जाएंगे।

मंगलवार की शाम हुई थी घटना

बता दें कि अरावली पहाड़ी के अनंगपुर क्षेत्र में बनी कृत्रिम झील में मंगलवार देर शाम नहाने पहुंचे दिल्ली के दो युवक डूब गए थे। झील के बाहर किनारे पर बैठे इनके एक साथी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से बुधवार को दोनों शव बरामद किए। मृतकों की पहचान गांव तुगलकाबाद (दिल्ली) निवासी 33 वर्षीय सतेंद्र और 22 वर्षीय सुनील के रूप में हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों ने पहले यहां शराब पी थी जिसके बाद ये लोग नहाने गए थे। बकौल ललित, दोस्तों ने बताया है कि अरावली पहाड़ी के अनंगपुर क्षेत्र में खूबसूरत झीलें हैं। झील के किनारे प्बैठकर तीनों ने शराब पी। सतेंद्र और सुनील झील में नहाने उतरे, पर ललित को तैरना नहीं आता था। उसके पैर का ऑपरेशन भी हुआ है, इसलिए वह झील में नहीं गया। वह किनारे बैठकर दोनों को देखने लगा। नहाते हुए सतेंद्र और सुनील गहरे पानी में चले गए और डूब गए। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.