Move to Jagran APP

किराया न देने के कारण बैंक की इमारत हुई सील, ग्राहक हो रहे परेशान

अग्रणी बैंक प्रबंधक बोले- ग्राहकों को परेशानी न हो इसका हल निकाला जा रहा है। बैंक प्रबंधन और नगर निगम के बीच बातचीत चल रही है। ग्राहक बैंक की अन्य शाखाओं में जाकर भी अपना काम करवा सकते हैं।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 05:57 PM (IST)
किराया न देने के कारण बैंक की इमारत हुई सील, ग्राहक हो रहे परेशान
किराया न देने के कारण बैंक की इमारत हुई सील, ग्राहक हो रहे परेशान।

फरीदाबाद, अनिल बेताब। नगर निगम मुख्यालय में चल रही सिंडीकेट बैंक की इमारत को सील किए जाने से शुक्रवार ग्राहक परेशान रहे। बैंक ने नगर निगम को वर्षों से न तो कोई किराया दिया है और ही प्रापर्टी टैक्स जमा कराया है। नगर निगम की जमीन पर चल रहे इस बैंक को कई बार नोटिस भी दिए गए थे। बैंक प्रबंधन ने कभी ध्यान नहीं दिया। किराया जमा न कराए जाने पर बैंक सील करने की कार्रवाई संयुक्त आयुक्त प्रशांत अटकान की मौजूदगी में की गई। 

loksabha election banner

प्रशांत अटकान के अनुसार बैंक को कई बार नोटिस दिए गए थे। बैंक पर करीब एक करोड़ बकाया राशि चल रही है। शुक्रवार को बहुत से ग्राहक बैंक आए थे, मगर उन्हें निराश ही लौटना पड़ा। रामवती ने बताया कि वह बैंक में पेंशन लेने आईं थीं। मगर बैंक पर ताला लगा था। ऐसे ही एनआइटी दो नंबर सी ब्लाक निवासी राकेश कथूरिया ने बताया कि नगर निगम में इस बैंक के बंद होने से उन्हें परेशानी हुई। बाद में उन्हें बैंक की दूसरी शाखा में जाना पड़ा। नेहरू कालोनी निवासी तथा नगर निगम के सेवानिवृत सफाई कर्मचारी जगदीश ने बताया कि उनकी बेटी की 10 दिसंबर को शादी है। शादी के चलते खरीदारी करनी है। बैंक से राशि निकलवाने आए थे। मगर बैंक बंद मिला। 

ग्राहकों को परेशानी न हो, इसका हल निकाला जा रहा है। बैंक प्रबंधन और नगर निगम के बीच बातचीत चल रही है। ग्राहक बैंक की अन्य शाखाओं में जाकर भी अपना काम करवा सकते हैं। 

-अलभ्य मिश्रा, अग्रणी बैंक प्रबंधक। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.