Move to Jagran APP

बहनोई की हत्या के बाद आरोपित करने लगा था मजदूरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लियाकत कारपेंटर का काम करते थे। इमरान से उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दाेनों के बीच हाथापाई भी हुई। इस कारण इमरान उनसे रंजिश रखने लगा। 5 अक्टूबर की सुबह इमरान काम की तलाश में लेबर चौक पर गया था।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 03:44 PM (IST)
बहनोई की हत्या के बाद आरोपित करने लगा था मजदूरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
इमरान को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने ओल्ड फरीदाबाद लेबर चौक से गिरफ्तार कर लिया है।

फरीदाबाद, हरेंद्र नागर। मामूली कहासुनी में सिर में ईंट मार-मारकर बहनोई की हत्या का आरोपित पुलिस से बचने के लिए मजदूरी करने लगा था। रात में रेलवे स्टेशन या किसी पुल के नीचे छिपकर रहता था। डबुआ काॅॅलाेनी में 5 अक्टूबर को कारपेंटर लियाकत की हत्या के मामले में आरोपित उनके साले इमरान को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने ओल्ड फरीदाबाद लेबर चौक से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित इमरान फरीदाबाद के गांव सीही का रहने वाला है। करीब छह साल पहले वह यहां से अपनी सारी संपत्ति बेचकर गाजियाबाद रहने चला गया था। उसकी बहन की शादी डबुआ कालोनी निवासी लियाकत से हुई थी। करीब एक महीने पहले इमरान अपने बहनोई लियाकत के घर रहने आया था।

लियाकत कारपेंटर का काम करते थे। इमरान से उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दाेनों के बीच हाथापाई भी हुई। इस कारण इमरान उनसे रंजिश रखने लगा। 5 अक्टूबर की सुबह इमरान काम की तलाश में लेबर चौक पर गया था। पीछे से उसके बहनाेई लियाकत भी पहुंच गए। वहां भी दोनों के बीच कहासुनी हुई और काफी मारपीट हुई।

इसके बाद इमराम बहनोई के घर चला गया। शाम को बहनोई लियाकत उसे डबुआ कालोनी में मणि की टाल के पास टहलते हुए मिल गए। उसने लियाकत को बुरी तरह पीटा। इसके बाद धक्का देते हुए उन्हें पास ही खाली मैदान में ले गया। वहां ईंट से सिर में पांच-छह वार कर लियाकत की हत्या कर दी और फरार हो गया।

पुलिस ने लियाकत की पत्नी की शिकायत पर इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल कुमार के मुताबिक आरोपित फरार होने के बाद ओल्ड फरीदाबाद लेबर चौक पर जाने लगा। वहां से उसे मजदूरी का काम मिल जाता था। दिनभर मजदूरी कर रात में रेलवे स्टेशन या किसी पुल के नीचे छिपकर सो जाता। उसे तलाश करना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बन गया। जब काफी कोशिश के बाद भी आरोपित का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस ने इमरान के कुछ पुराने फोटो लेकर अलग-अलग लेबर चौक पर जाकर मजदूरों को दिखानी शुरू की।

ओल्ड फरीदाबाद लेबर चौक पर कुछ मजदूरों ने इमरान को पहचान लिया। इसके बाद पुलिसकर्मी वहीं छिपकर खड़े हो गए। जैसे ही इमरान लेबर चौक पर पहुंचा। उसे धर दबोचा। पुलिस ने आरोपित के पास से खून में सने कपड़े और हत्या में प्रयुक्त ईंट बरामद कर ली है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.