फरीदाबाद, हरेंद्र नागर। पल्ला थाना क्षेत्र में सेफ्टी टैंक साफ करने वाले ट्रैक्टर-टैंकर ने नौ साल के बच्चे को कुचल दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। उसकी पहचान हो गई है। मृतक बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस्माइलपुर निवासी जनार्दन सोनी ने पुलिस को बताया है कि वह राजमिस्त्री का काम करते हैं। सुबह अपने नौ वर्षीय बेटे धीरज के साथ वह बाजार से पूजा का सामान लाने के लिए घर से निकले थे। धीरज अपनी साइकिल पर था, जबकि जनार्दन सोनी पैदल चल रहे थे।

इस्माइलपुर 33 फुट रोड पर एक चालक अपने ट्रैक्टर-टैंकर को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ लाया। उसने धीरज को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर की रफ्तार अधिक होने के कारण चालक तुरंत ब्रेक नहीं लगा सका। ट्रैक्टर का पहिया बच्चे के सिर के ऊपर से उतर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जनार्दन सोनी का कहना है कि उन्होंने चालक को पहचान लिया। है। वह बसंतपुर काॅलोनी निवासी विजय है। उसने ट्रैक्टर पर कोई नंबर प्लेट भी नहीं लगाई हुई थी। पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को साैंप दिया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस