फरीदाबाद, जेएनएन। एनआइटी तीन नंबर स्थित आंगन रेस्तरां में जन्मदिन पार्टी में आए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एसजीएम नगर थाना पुलिस ने इस मामले में रेस्तरां के मालिक सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम बीके अस्पताल में कराया।

एनआइटी 2सी डब्ल्यूएच निवासी जितेश भाटिया ने बताया कि उनके ममेरे भाई संदीप के बेटे का मंगलवार को जन्मदिन था, इसलिए उन्होंने उन्हें भी पार्टी के लिए आंगन रेस्तरां में बुलाया था। इस पार्टी में उनका 26 वर्षीय भाई हितेश अपनी पत्नी साक्षी संग गया था। उधर, संदीप व उनके परिवार के सदस्य भी पार्टी में थे।

बताया जाता है कि रात को पार्टी के दौरान डीजे भी बज रहा था और सभी नाच-गा रहे थे। निर्धारित समय के बाद देर रात तक डीजे बजाने पर विवाद हो गया। इस दौरान ममेरे भाई संदीप के नौकर की एक वेटर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। संदीप बीच बचाव के लिए चला गया व इस दौरान वेटर ने संदीप को थप्पड़ मार दिया। यह देख हितेश बीच-बचाव के लिए पहुंच गया। हितेश की पत्नी साक्षी भी बीच बचाव करने लगी।

इस मारपीट में हितेश बुरी तरह घायल हो गया, उसे अस्पताल ले जाया गया, पर उसकी मौत हो गई। एसजीएम नगर थाना प्रभारी हरदीप सिंह ने बताया कि रेस्तरां मालिक सचिन सहित अन्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक