जासं, फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रोड शो में जेब तराशों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। रोड शो में कई लोगों की जेब तराशी गईं। इनमें लोहा मंडी नेहरू ग्राउंड के प्रधान सीपी कालड़ा व भाजपा निगरानी समिति बड़खल के प्रधान आनंदकांत भाटिया का नाम भी शामिल है। सीपी कालड़ा मियांवली बिरादरी के लोगों के साथ लायंस क्लब के पास मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए खड़े थे। मुख्यमंत्री का स्वागत करने के दौरान किसी ने उनकी जेब से पर्स निकाल लिया। पर्स में 22 हजार रुपये थे। वहीं पर ज्ञानचंद जुनेजा का भी पर्स निकाला गया। उसमें जरूरी कागजात थे। आनंदकांत भाटिया की जेब से किसी ने रोड शो के दौरान 32 हजार रुपये निकाल लिए, पांच नंबर में अनिल भाटिया के 42 हजार रुपये, उद्योगपति बीआर भाटिया के चाचा प्रभु दयाल भाटिया का मोबाइल फोन, तोची गुरुद्वारा के प्रधान शरण भाटिया का पर्स और संजय भाटिया का भी पर्स गायब हुआ।

सभी ने पुलिस को शिकायत दी है। कई लोगों ने रोड शो के दौरान जेबों से मोबाइल निकाले जाने की भी शिकायत दी है। बता दें कि इससे पहले सूरजकुंड मेले के उद्घाटन के दौरान भी जेब तराशों ने खूब हाथ की सफाई की थी। तब भाजपा के कई बड़े नेताओं की जेब से मोबाइल व पर्स निकाले गए थे। जेब तराशते हुए एक धरा

रोड शो में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात होने के बावजूद सेंध लगाने के दौरान एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिसकर्मी उसे थाने ले गए। युवक ने अपना नाम कन्हैया उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया है। वह किस जिले व कस्बे का है, ये बताने का पुलिस ने उसे मौका नहीं दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस