Move to Jagran APP

गैरों की वजह से गलतफहमियां हुई हैं, सब ठीक हो जाएगा : कर्ण चौटाला

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय ¨सह चौटाला के पुत्र और हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कर्ण चौटाला ने कहा कि कुछ गैर और पार्टी विरोधी लोगों के चलते परिवार के लोगों के बीच गलत फहमियां हुई हैं। यह एक-एक करके दूर हो रही हैं, जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। कर्ण चौटाला गांव मोहना में 52 पालों की सत्यनारायण कथा में भाग लेने आए थे। कर्ण चौटाला ने बकायदा नाम लेते हुए नितिन सहरावत को इस विवाद की जड़ बताते हुए कहा कि एक तरफ तो वो आया-आया सीएम आया के नारे लगा रहा है, तो दूसरी ओर फेसबुक पर दीपेंद्र हुड्डा व राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। जल्द ही ऐसे लोगों और लोगों की पहचान कर पार्टी से बाहर किया जाएगा। उन्होंने यह भी कि पार्टी के महासचिव अजय चौटाला ने अपने छोटे भाई को लाडला बिल्लू कह कर संदेश दे दिया है कि परिवार एक है और पार्टी भी एक है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 08:29 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 08:29 PM (IST)
गैरों की वजह से गलतफहमियां हुई हैं, सब ठीक हो जाएगा : कर्ण चौटाला
गैरों की वजह से गलतफहमियां हुई हैं, सब ठीक हो जाएगा : कर्ण चौटाला

जासं, फरीदाबाद : विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय ¨सह चौटाला के पुत्र और हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कर्ण चौटाला ने कहा कि कुछ गैर और पार्टी विरोधी लोगों के चलते परिवार के लोगों के बीच गलत फहमियां हुई हैं। यह एक-एक करके दूर हो रही हैं, जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। वे गांव मोहना में 52 पालों की सत्यनारायण कथा में भाग लेने आए थे।

loksabha election banner

कर्ण चौटाला ने बकायदा नाम लेते हुए नितिन सहरावत को इस विवाद की जड़ बताते हुए कहा कि एक तरफ तो वो आया-आया सीएम आया के नारे लगा रहा है, तो दूसरी ओर फेसबुक पर दीपेंद्र हुड्डा व राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। जल्द ही ऐसे लोगों और लोगों की पहचान कर पार्टी से बाहर किया जाएगा।

उन्होंने यह भी कि पार्टी के महासचिव अजय चौटाला ने अपने छोटे भाई को लाडला बिल्लू कह कर संदेश दे दिया है कि परिवार एक है और पार्टी भी एक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.