- अदालत से दो दिन की रिमांड पर लिया

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद अहीरवाड़ा से राजेंद्र नाम के युवक को उठाकर क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 में थर्ड डिग्री दिए जाने के मामले में आरोपित सिपाही मनोज और अंशुल को ओल्ड फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें अदालत से दो दिन की रिमांड पर लिया है। इस मामले में आरोपित एसआइ र¨वद्र अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

बता दें कि 30 अक्टूबर की रात सेक्टर-29 बाइपास स्थित शराब ठेके पर कहासुनी के बाद सिविल ड्रेस पहने तीन-चार पुलिसकर्मियों ने अहीरवाड़ा ओल्ड फरीदाबाद निवासी राजेंद्र को अपनी कार में उठा लिया था। उसे क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 में ले जाकर थर्ड डिग्री दी थी। क्राइम ब्रांच जाकर ही राजेंद्र को उनके पुलिसकर्मी होने का पता चला था। बुरी तरह पीटने के बाद राजेंद्र को सुबह छोड़ दिया गया। परिजनों ने उसे बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया।

दैनिक जागरण ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया था। मामला उछला तो पुलिस ने विभागीय जांच कराई। एसआइ राजेंद्र, सिपाही मनोज व अंशुल के नाम सामने आए। पुलिस आयुक्त ने तीनों को निलंबित कर ओल्ड फरीदाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया। शनिवार को पुलिस ने मनोज व अंशुल को गिरफ्तार कर लिया। ओल्ड फरीदाबाद थाना प्रभारी कुलदीप ¨सह ने बताया कि र¨वद्र को भी जल्द गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस