Move to Jagran APP

शादी समारोह में बैग काट नकदी व आभूषण उड़ाए

शादी-समारोह में नोटों और आभूषणों से भरा बैग छीनने की घटना लगातार घट रही हैं। ऐसी ही एक घटना सेक्टर-

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 06:13 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 06:13 PM (IST)
शादी समारोह में बैग काट 
नकदी व आभूषण उड़ाए
शादी समारोह में बैग काट नकदी व आभूषण उड़ाए

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : शादी-समारोह में नोटों और आभूषणों से भरा बैग छीनने की घटना लगातार घट रही हैं। ऐसी ही एक घटना सेक्टर-8 में घटी हैं। यहां से कोई नोटों से भरे हुए बैग को ब्लेड से काट कर 2.30 लाख रुपये और चांदी के आभूषण ले उड़ा। ये इस तरह की तीसरी घटना है।

loksabha election banner

गांव सिही के रहने वाले राजपाल की बेटी की सेक्टर-8 में श्रीराम मंदिर के पास शादी थी। जब बरात की चढ़त हो रही थी और समारोह के अंदर बराती प्रवेश कर रहे थे, तो उन्होंने नोटों और चांदी के आभूषणों से भरा हुआ बैग हाथ में लिया हुआ था। इस दौरान संगीत जोर से बज रहा था और भीड़ एकत्रित हो गई थी। भीड़ में से कोई उनके हाथ में पकड़े हुए नोटों के बैग में ब्लेड मारकर 2.30 लाख रुपये और चांदी के आभूषण ले उड़ा। राजपाल ने इस घटना के बारे में थाना सेक्टर-7 पुलिस में शिकायत की है। थाना प्रभारी महेश कुमार का कहना है कि राजपाल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कैमरा की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पहले हुईं घटनाएं

-23 जनवरी को गांव सरमथला सोहना गुरुग्राम के रहने वाले रामभगत के बेटा हेमंत की शादी थी। शादी में चार-पांच बच्चे घुस आए। तीन बच्चे इस दौरान उनके बैग में से ढाई लाख रुपये लूट कर ले गए। थाना शहर पुलिस ने घटना को लेकर रामभगत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया था। अभी तक आरोपितों का सुराग नहीं लगा है।

-8 फरवरी को गांव सिही के रहने वाले दयाराम की बेटी की सेक्टर-3 स्वास्तिक फार्म हाउस में शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए कोसीकलां जिला मथुरा उत्तर प्रदेश के रहने वाले भूपेंद्र ¨सह आए हुए थे। उनके जेब में एक लाख रुपये थे। यहां से कोई उनके जेब को काट कर एक लाख रुपये निकाल कर ले गया। इस घटना को लेकर भी थाना सेक्टर-7 पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इस घटना के भी आरोपितों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.