Move to Jagran APP

चोर छत से दे रहे हैं घटनाओं को अंजाम

शहर में छत से घुसकर चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को मेन बाजार की तीन दुकानों में छत के रास्ते घुस कर हजारों रुपये की नकदी

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 06:14 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 06:14 PM (IST)
चोर छत से दे रहे हैं घटनाओं को अंजाम
चोर छत से दे रहे हैं घटनाओं को अंजाम

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: शहर में छत से घुसकर चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को मेन बाजार की तीन दुकानों में छत के रास्ते घुस कर हजारों रुपये की नकदी की चोरी की थी और रविवार की रात आदर्श नगर में दो मकानों में छत के रास्ते घुसकर नकदी व जेवरात चोरी करके ले गए।

loksabha election banner

आदर्श नगर के छज्जूराम मोड़ निवासी गौरव ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात को परिवार के साथ बाहर के कमरे में सो रहे थे। सुबह उठे, तो देखा अंदर के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और बराबर में ताला टूटा हुआ पड़ा था। अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था। अलमारी में रखे 1.40 लाख रुपये व सोना-चांदी के जेवरात गायब थे। इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर दे दी।

चोर छत से मकान के अंदर आए। ऐसे ही गौरव के मकान की पिछली गली में जगदीश के मकान में छत के रास्ते घुसकर चोर नकदी चोरी कर ले गए। जगदीश ने बताया कि अलमारी से 20 हजार रुपये रखे हुए थे। दो मकानों में चोरी होने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपितों का सुराग नहीं लगा है।

-राजकुमार, अतिरिक्त प्रभारी, थाना आदर्श नगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.