जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : पूर्व केंद्रीय विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने हरियाणा राजनीति की हवा को कांग्रेस के माफिक बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के क्रिया-कलापों से जनता का मोहभंग हो चुका है और जनता कांग्रेस की ओर ही आशा भरी नजरों से देख रही है। सलमान खुर्शीद मैगपाई पर्यटक स्थल पर युवा लीगल कांग्रेस के सेमिनार और सदस्यता फार्म लांचिग कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे।

उन्होंने युवा वकीलों से उन लोगों की मुफ्त कानूनी सहायता करने के लिए कहा है, जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं और अपनी बात को ठीक तरह से कह नहीं पाते हैं। उन्होंने फिर से छिड़े राम मंदिर विवाद पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग राम का बंटवारा कर रहे हैं, जबकि कवि इकबाल ने राम को इमाम-ए-¨हद कहा है। इमाम-ए-¨हद से बड़ी कोई उपाधि नहीं हो सकती। महात्मा गांधी ने देश को ईश्वर-अल्लाह तेरो नाम का भजन देकर देश को बंटने से रोका है।

इस मौके पर तिगांव के विधायक ललित नागर, वरिष्ठ नेता लखन ¨सगला, कार्यक्रम आयोजक लीगल युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश खटाना, विकास वर्मा, प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष सचिन कुंडू, राहुल राव, युवा जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया, जिला बार एसोसिएशन के प्रधान विवेक रावत ने खुर्शीद का स्वागत किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस