Move to Jagran APP

खाली प्लॉटों में जलभराव होने से स्थानीय निवासी परेशान

जागरण संवाददाता बल्लभगढ़ नगर निगम वार्ड नंबर 40 के अंतर्गत आने वाली सुभाष कॉलोनी और खचेड़ू कॉलोनी में दो-तीन गलियां अभी कच्ची हैं। इन गलियों में नालियां नहीं बनी हैं। घरों के पानी निकासी की व्यवस्था न होने और बारिश का पानी खाली प्लॉटों में एकत्र होना शुरू है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 03:43 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 03:43 PM (IST)
खाली प्लॉटों में जलभराव होने से स्थानीय निवासी परेशान
खाली प्लॉटों में जलभराव होने से स्थानीय निवासी परेशान

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : नगर निगम वार्ड नंबर 40 के अंतर्गत आने वाली सुभाष कॉलोनी और खचेड़ू कॉलोनी में दो-तीन गलियां अभी कच्ची हैं। इन गलियों में नालियां नहीं बनी हैं। घरों के पानी निकासी की व्यवस्था न होने और बारिश का पानी खाली प्लॉटों में एकत्र होना शुरू है। इससे मच्छर पनप रहे हैं। उमस भरी गर्मी और मच्छरों से घरों में रहना मुश्किल हो रहा है। लोग कोरोना संक्रमण के दौर से पहले ही जूझ रहे हैं, अब मलेरिया और वायरल बुखार की चपेट में भी आ रहे हैं। स्थानीय निवासियों का कहना है कि गलियों को पक्का बनवाने और नालियों के बनवाने के बारे में कई बार स्थानीय पार्षद और नगर निगम के अधिकारियों से कहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वर्जन..

loksabha election banner

खाली प्लॉटों में जलभराव होने से मच्छर इतने पैदा हो गए हैं कि रात को थोड़ी देर के लिए भी बिजली चली जाए, तो घर में रहना मुश्किल हो जाता है।

-घासीराम शर्मा

कॉलोनियों के आसपास की गलियों को तो पक्का बना दिया, पर तीन-चार गलियां कच्ची हैं। जनप्रतिनिधियों का इस ओर ध्यान नहीं है और अधिकारी कोई सुनवाई नहीं करते।

-हीरा गुर्जर

स्थानीय निवासी अपने पार्षद के माध्यम से गलियों को बनवाने के बारे में प्रस्ताव भिजवाएं। गलियों के तुरंत एस्टीमेट बनाकर नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों के पास मंजूरी के लिए भेज दिया जाएगा।

- ओपी कर्दम, कार्यकारी अभियंता, नगर निगम जोन बल्लभगढ़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.