Move to Jagran APP

पूर्व सरपंच व पत्नी को पुलिस कर्मियों ने पीटा

गांव प्रहलादपुर माजरा डीग(पीएमडीग) के पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी को पुलिसकर्मियों को अपशब्दों का प्रयोग करने से मना करना महंगा पड़ा। पुलिस टीम

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 08:39 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 08:39 PM (IST)
पूर्व सरपंच व पत्नी को 
पुलिस कर्मियों ने पीटा
पूर्व सरपंच व पत्नी को पुलिस कर्मियों ने पीटा

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : गांव प्रहलादपुर माजरा डीग के पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी को पुलिसकर्मियों को अपशब्दों का प्रयोग करने से मना करना महंगा पड़ा। पुलिस टीम ने उनके साथ जमकर मारपीट की।

loksabha election banner

गांव के पूर्व सरपंच शिव हरी ने बताया कि अपने खेतों पर बृहस्पतिवार को पत्नी के साथ काम कर रहे थे। तभी वहां पुलिस की एक जीप आकर रुकी, उसमें 10-12 पुलिसकर्मी थे। पुलिसकर्मी आपस में बातचीत करते समय अपशब्दों का उपयोग कर रहे थे। पूर्व सरपंच ने इस पर कहा कि यहां उनकी पत्नी काम कर रही हैं, इस तरह अपशब्दों का उपयोग न करें। इसी बात से खफा पुलिसकर्मियों ने मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित ने दो पुलिसकर्मियों की पहचान चरण ¨सह और विक्रम के नाम से की हैं। उनकी वर्दी पर नेम प्लेट लगी हुई थी। घटना के बाद वे अपनी पत्नी के साथ थाना सदर गए, तो वहां पर उनकी शिकायत तो ली, पर पीड़ितों का मेडिकल नहीं कराया और न ही अब तक कोई मुकदमा दर्ज किया गया है। गांव में अवैध खनन की खबर मिली थी। पुलिस टीम वहां पहुंची, तो वहां पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली और जेसीबी मिली। मौके पर गांव के कुछ लोग आ गए और उन्होंने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। इस घटना में पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। वहीं पर पूर्व सरपंच काम कर रहा था। पूर्व सरपंच के साथ मारपीट के मामले की जांच की जा रही है, जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा।

-अमन यादव, एसीपी तिगांव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.