Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति की की मौत

जासं, बल्लभगढ़ : सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की 10 दिन पहले अस्पताल में हुई मौत के मामले में प

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 04:54 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 04:54 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में घायल 
हुए व्यक्ति की की मौत
सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति की की मौत

जासं, बल्लभगढ़ : सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की 10 दिन पहले अस्पताल में हुई मौत के मामले में पुलिस ने अब परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

गांव शाहबाद के रहने वाले मेहरचंद ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका भाई 22 वर्षीय नरेंद्र छह जून को मोटरसाइकिल पर बल्लभगढ़ की तरफ जा रहा था। एनटीपीसी कंपनी के पास उनकी मोटरसाइकिल को गांव जसाना के रहने वाले अजीत ने अपनी कार से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर अवस्था में नरेंद्र को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसने 12 जून को दम तोड़ दिया। वे अब तक अपने भाई की क्रियाओं को पूरा कर रहे थे। अब सभी कार्यों से निबट कर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया। कट्टा और कारतूस रखने पर युवक गिरफ्तार

जासं, बल्लभगढ़ : ऊंचा गांव क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक कुलदीप ¨सह के नेतृत्व में बल्लभगढ़ बस अड्डे के पास वाहनों की जांच कर रही थी। जांच के दौरान एक युवक से कट्टा और 315 बोर का कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपित का नाम विशाल उर्फ नानू तथा रहने वाला गांव शेरगढ़, जिला मथुरा उत्तर प्रदेश बताया है। थाना शहर पुलिस ने सहायक उपनिरीक्षक कुलदीप ¨सह की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.