जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : बड़खल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घनी आबादी वाले एसजीएम नगर में 20 फुट रोड पर बाइक सवार मनचले को रोकने पर बड़ा विवाद हो गया। मनचला अपने गांव बड़खल से करीब 50-60 लड़कों को बुला लाया। उन्होंने जमकर हंगामा काटा। खड़ी तीन मोटरसाइकिलों और दो कारों में आग लगा दी।

एसजीएम नगर 20 फुट रोड पर रहने वाले हन्नी ने बताया कि रोजाना कुछ लड़के मोटरसाइकिलों पर आते हैं और तेज आवाज में सायरन बजाते हुए निकलते हैं। वे यहां लड़कियों के साथ भी छेड़खानी करते हैं। रविवार को भी एक लड़का मोटरसाइकिल पर आया और उसने यही हरकत की। हन्नी और उसके साथियों ने उसे रोक लिया और पुलिस को सूचित कर दिया। इसी बीच लड़का वहां से चला गया।

उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद वह बड़ी संख्या में लड़कों को बुला लाया। इनके हाथ में डंडे व सरिये थे। सभी ने पहले हन्नी के ऑफिस में तोड़फोड़ की। इसके बाद आस-पास खड़ी कार और मोटरसाइकिलों में आग लगा दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। इस घटना से 20 फुट रोड पर अफरातफरी की स्थिति बन गई।

घटना के थोड़ी देर बाद दमकल व पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने जली हुई मोटरसाइकिलों व कारों को थाने पहुंचाया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। सूत्रों ने बताया है कि इस झगड़े के पीछे अवैध शराब बिक्री भी एक वजह हो सकती है। एसजीएम नगर थाना प्रभारी हरदीप सिंह का कहना है कि मामले की जांच में जुटी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप