Move to Jagran APP

गठबंधन के उम्मीदवार चुनाव में दें साथ : अभय

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय ¨सह चौटाला ने लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में इनेलो-बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों की कार्यकर्ताओं से तन

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Oct 2018 07:19 PM (IST)Updated: Sat, 27 Oct 2018 07:19 PM (IST)
गठबंधन के उम्मीदवार 
चुनाव में दें साथ : अभय
गठबंधन के उम्मीदवार चुनाव में दें साथ : अभय

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय ¨सह चौटाला ने लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में इनेलो-बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों की कार्यकर्ताओं से तन-मन-धन से मदद करने के लिए कहा है। चौटाला जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व परिवहन मंत्री अशोक अरोड़ा ने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल को चलते हुए 11 दिन बीत चुके हैं। हर व्यक्ति परेशान हैं। कर्मचारियों पर एस्मा के तहत मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं, जबकि सरकार को अपनी हठधर्मिता छोड़ कर आंदोलन करने वाले कर्मचारियों से बात करनी चाहिए और उनकी मांगों को पूरा करना चाहिए। विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष गोपीचंद गहलोत ने कहा कि पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा को चुनाव जिताकर भेजा कहां था और जाकर बैठ कहां गए। शर्मा भाजपा सरकार की उनके विधायकों से कहीं ज्यादा तारीफ करते हैं। आने वाले समय में ऐसे विधायकों से हिसाब चुकता करें। गहलोत के कथन से स्पष्ट हो गया है टेकचंद शर्मा को बसपा-इनेलो गठबंधन की टिकट मिलने की संभावना नहीं हैं।

इस मौके पर बसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रजापति, इनेलो प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक राजेंद्र ¨सह बीसला, पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र ¨सह चौहान, महिला अध्यक्ष जगजीत कौर, देवेंद्र तेवतिया, शशिबाला तेवतिया, लखन बेनीवाल, ठाकुर राजाराम, ललित बंसल, पवन रावत, रूपचंद लांबा, रणवीर ¨सह चौहान, डॉ.प्रताप ¨सह, धारामल ने भी संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.