Move to Jagran APP

पुलिस के दावे फेल, बढ़ रही वाहन चोरी

पुलिस मुस्तैद होने के लाख दावे करती है लेकिन हकीकत सभी के सामने है। जिले में 10 वाहन चोरी के मामले सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 07:13 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 07:13 PM (IST)
पुलिस के दावे फेल, बढ़ रही वाहन चोरी
पुलिस के दावे फेल, बढ़ रही वाहन चोरी

जासं, फरीदाबाद : पुलिस मुस्तैद होने के लाख दावे करती है, लेकिन हकीकत सभी के सामने है। जिले में वाहन चोरी लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को अलग-अलग थानों से 10 वाहन सहित अन्य सामान चोरी के मामले सामने आए।

loksabha election banner

शिव दुर्गा विहार लकड़पुर निवासी केशव दत्त ने सूरजकुंड थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 अक्टूबर को किसी ने उसकी बाइक घर के सामने खाली प्लाट से चोरी कर ली। मौके पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसमें तीन युवक बाइक चोरी करते हुए ले जा रहे हैं। जीवन नगर पार्ट दो निवासी अजय राज शर्मा ने सेक्टर-58 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-25 स्थित एक उद्योग में नौकरी करता है। उद्योग के बाहर से किसी ने 12 अगस्त को उसकी बाइक चोरी कर ली। पुलिस ने यह मुकदमा अब दर्ज किया है। सेक्टर-55 निवासी अमित कुमार ने सेक्टर-58 थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी बाइक 15 अक्टूबर को किसी ने घर के बाहर से चोरी कर ली। मवई की जस्सी कालोनी निवासी अमित कुमार ने सेक्टर-31 थाने में दी शिकायत में बताया कि उसने अपना आटो 17 अक्टूबर को मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन के पास एक उद्योग के बाहर खड़ा किया था। कुछ देर बाद किसी ने इसे चोरी कर लिया। सेक्टर-29 निवासी राकेश ने सेक्टर-31 थाने में दी शिकायत में बताया कि 17 अक्टूबर को घर के बाहर से उसकी कार चोरी कर ली। सेक्टर-31 थाने के अंतर्गत लक्की कालोनी निवासी शंकर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बाइक को 15 अक्टूबर को किसी ने उद्योग के बाहर से चोरी कर लिया। एनआइटी तीन नंबर निवासी अनिल सिधवानी ने एसजीएम नगर थाने में दी शिकायत में बताया कि 16 अक्टूबर को किसी ने उसकी कार को घर के बाहर से चोरी कर लिया। एसजीएम नगर में स्मार्ट सिटी लिमिटेड कंपनी की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमें में बताया गया है कि 13 अक्टूबर को सैनिक कालोनी मोड़ के पास किसी ने सीसीटीवी कैमरों से संबंधित सामान चोरी कर लिया। जीवन नगर गौंछी निवासी अजय सिंह ने मुजेसर थाने में दी शिकायत में बताया कि 15 अक्टूबर को किसी ने सेक्टर-24 स्थित उद्योग के बाहर से उसकी बाइक चोरी कर ली। सेक्टर-23 निवासी बुद्धिश मोंगा ने मुजेसर थाने में दी शिकायत में बताया कि 17 अक्टूबर को किसी े उसकी कार को एवरग्रीन पार्क के सामने से चोरी कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.