Move to Jagran APP

सरेराह मोबाइल छीनकर कर दिया दोस्त को गिफ्ट

मोबाइल झपटमारी के आरोप में सेंट्रल थाना पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान भूड़ कॉलोनी निवासी चीकू दीपक और युसुफ खान उर्फ बिल्ला के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 09:15 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 06:15 AM (IST)
सरेराह मोबाइल छीनकर 
कर दिया दोस्त को गिफ्ट
सरेराह मोबाइल छीनकर कर दिया दोस्त को गिफ्ट

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : मोबाइल झपटमारी के आरोप में सेंट्रल थाना पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान भूड़ कॉलोनी निवासी चीकू, दीपक और युसुफ खान उर्फ बिल्ला के रूप में हुई है। 13 जुलाई को तीनों ने सेक्टर-14-15 डिवाइडिग रोड पर एक व्यक्ति से मोबाइल छीन लिया था। पुलिस ने मुखबिर से सूचना के आधार पर आरोपितों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि तीनों नशे के आदी है और आपस में गहरे दोस्त हैं। 13 जुलाई को तीनों नशे के बाद इधर-उधर घूम रहे थे। इसी दौरान दीपक ने कहा कि उसके पास मोबाइल नहीं है। चीकू और बिल्ला ने तुरंत ही अपने दोस्त के लिए मोबाइल झपटमारी की योजना बना ली। सेक्टर-14-15 के डिवाइडिग रोड पर उन्होंने एक व्यक्ति से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। यह मोबाइल उन्होंने दीपक को गिफ्ट कर दिया। उधर मोबाइल झपटमारी के बाद पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने साइबर अपराध शाखा की मदद से आरोपितों को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया। उनसे झपटमारी का मोबाइल भी बरामद हो गया है। पुलिस ने बताया कि तीनों कोई काम धंधा नहीं करते, हालांकि उनका पहले कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.