Move to Jagran APP

20 लाख रुपये से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

मंगलवार तड़के 3.10 बजे बदमाश एसजीएम नगर एफ ब्लॉक में 20 लाख रुपये से भरे एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 07:14 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 06:18 AM (IST)
20 लाख रुपये से भरा एटीएम 
उखाड़कर ले गए बदमाश
20 लाख रुपये से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : मंगलवार तड़के 3.10 बजे बदमाश एसजीएम नगर, एफ ब्लॉक में 20 लाख रुपये से भरे एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले गए। सूचना मिलने के 10 मिनट बाद सेक्टर-21डी पुलिस चौकी से एक टीम पहुंच गई।

loksabha election banner

थाना एसजीएम नगर पुलिस ने एटीएम के ट्रांजेक्शन ऑफिसर धीरेंद्र यादव की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बदमाशों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर काला स्प्रे कर दिया था। स्प्रे के दौरान एक नकाबपोश बदमाश दिखाई दे रहा है। बदमाशों ने लोहे की मोटी बेल से एटीएम को बांधकर पिकअप से खींचा है। क्राइम ब्रांच की टीम भी छानबीन में जुट गई हैं। आसपास दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। इसी तरह करीब ढाई महीने पहले मोहना गांव के बस अड्डे पर एटीएम उखाड़कर ले गए थे। मकान मालिक पिस्टल दिखाकर दी धमकी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसजीएम नगर एफ ब्लॉक में ओमप्रकाश शर्मा के मकान के निचले हिस्से में एक्सिस बैंक का एटीएम लगा है। एटीएम पर रात को कोई सुरक्षाकर्मी नहीं रहता। मंगलवार तड़के अचानक जोर से आवाज होने पर ओमप्रकाश शर्मा की नींद टूट गई। उन्होंने सोचा कोई सड़क हादसा हो गया है। इसलिए वह बाहर गैलरी में देखने आ गए। उन्होंने देखा एक गाड़ी खड़ी है और कुछ युवक भी हैं। युवकों ने जैसे ही ओमप्रकाश शर्मा को देखा तो उन्होंने पिस्टल दिखाकर चुपचाप अंदर जाने की धमकी दी। डर की वजह से शर्मा अंदर चले गए। इसके बाद बदमाश अपना काम कर गए। शर्मा ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर दी। दो से ढाई बजे के बीच हमारी पुलिस एटीएम के सामने से गश्त करके आई थी। एक्सिस बैंक के एटीएम पर कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था। इस बारे में कई बार बैंक प्रबंधकों को कहा गया, पर वह नहीं मानते। एटीएम में भी केवल दो नट बोल्ट लगाए हुए थे, जिससे वह आसानी से उखड़ गई। अब पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

-अर्जुन राठी, एसएचओ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.