Move to Jagran APP

घेरकर दो युवकों को पैरों में मारी गोलियां

ग्रेटर फरीदाबाद स्थित व‌र्ल्ड स्ट्रीट में दो कारों में आए आठ-दस बदमाशों ने स्कॉर्पियो कार सवार दो युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। इसके बाद पैरों में गोलियां मारकर फरार हो गए। दोनों युवकों को इलाज के लिए एशियन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 08:08 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 06:21 AM (IST)
घेरकर दो युवकों को 
पैरों में मारी गोलियां
घेरकर दो युवकों को पैरों में मारी गोलियां

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद स्थित व‌र्ल्ड स्ट्रीट में दो कारों में आए आठ-दस बदमाशों ने स्कॉर्पियो कार सवार दो युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। इसके बाद पैरों में गोलियां मारकर फरार हो गए। दोनों युवकों को इलाज के लिए एशियन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की पहचान गांव भैंसरावली निवासी अनिल उर्फ अन्नी और गांव तिगांव निवासी भूरा के रूप में हुई है। उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। पुलिस के मुताबिक घायलों के साथी राहुल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

loksabha election banner

राहुल ने बताया है कि रात करीब साढ़े 11 बजे वह, अन्नी और भूरा स्कॉर्पियो कार में व‌र्ल्ड स्ट्रीट की तरफ जा रहे थे। राहुल कार चला रहा था, भूरा और अन्नी पीछे बैठे थे। तभी ब्रेजा कार ओवरटेक कर उनके आगे आकर रुक गई। ठीक इसी दौरान एक स्विफ्ट कार पीछे आकर लग गई। दोनों कारों में से आठ-दस लड़के उतरे। उनके हाथों में लाठी-डंडे थे। राहुल कार से उतरकर भाग गया, अन्नी और भूरा अंदर ही बैठे रहे। हमलावरों ने दोनों को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। इसके बाद दोनों के पैरों में गोलियां मारकर चले गए। राहुल के मुताबिक हमलावरों में गांव पाली निवासी राजेंद्र, गांव नचौली निवासी कल्लू और फाजिलपुर निवासी राहुल सहित अन्य शामिल हैं। हमलावरों के जाने के बाद राहुल वापस आया और अन्नी व भूरा को अस्पताल लेकर पहुंचा। गैंगस्टर हरिया से थी अन्नी और भूरा की दुश्मनी

हमले में घायल हुए अन्नी और भूरा की गैंगस्टर हरिया के साथ दुश्मनी थी। अन्नी और भूरा के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। गांव भैंसरावली निवासी हरिया एक समय हरियाणा, यूपी व राजस्थान में कुख्यात था। उस पर पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा था। फरवरी 2018 में उसकी पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। हरिया ने गांव तिगांव में भूरा के घर के बाहर साथियों संग खड़े होकर ताबड़तोड़ हवाई फायरिग भी की थी। जानलेवा हमला, आ‌र्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-वीरेंद्र खत्री, प्रभारी, बीपीटीपी थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.