Move to Jagran APP

पुराने सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा

एक युवती से पुराने सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। महिला थाना बल्लभगढ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो साल पहले वह सरकारी स्कूल में पढ़ती थी। एक दिन जब वह स्कूल जा रही थी, तो रास्ते में पांच युवक मिले। वे उसे मुंह बंद कर जबरदस्ती उठाकर अपने दोस्त के घर ले गए। जहां पर उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाई। किसी को बताने पर माता-पिता व भाई को जाने से मारने की धकमी दी। डर के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। इसके बाद अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छेड़छाड़ करने लगे। 22 मई 201

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 07:32 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:32 PM (IST)
पुराने सामूहिक दुष्कर्म मामले 
में पांच के खिलाफ मुकदमा
पुराने सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : दो साल पहले एक युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। महिला थाना बल्लभगढ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो साल पहले वह सरकारी स्कूल में पढ़ती थी। एक दिन जब वह स्कूल जा रही थी, तो रास्ते में पांच युवक मिले। वे उसे मुंह बंद कर जबरदस्ती उठाकर अपने दोस्त के घर ले गए, जहां पर उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाई। किसी को बताने पर माता-पिता व भाई को जान से मारने की धमकी दी। डर के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। इसके बाद अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छेड़छाड़ करने लगे। 22 मई 2018 को आरोपित अश्लील वीडियो देने बात कहकर अपने दोस्त के घर बुलाया, जहां पर फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों को पता चलने पर उन्होंने युवक के साथ शादी कराने का झूठा झांसा देकर थाने में गलत बयान दिलाए, लेकिन शादी नहीं की। युवती के साथ पुराने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के लिए टीम गठित कर दी है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-बलवीर ¨सह, एसीपी बल्लभगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.