Move to Jagran APP

राइजिग और रेड हाक्स अकादमी ने जीते मैच

16वें रविद्र फागना मिक्स कारपोरेट टी-20 क्रिकेट लीग में राइजिंग अकादमी ने अपना मुकाबला जीत लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 06:08 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 06:08 PM (IST)
राइजिग और रेड हाक्स  अकादमी ने जीते मैच
राइजिग और रेड हाक्स अकादमी ने जीते मैच

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : 16वें रविद्र फागना मिक्स कारपोरेट टी-20 क्रिकेट लीग में राइजिग क्रिकेट अकादमी सोहना ने शहीद राज सिंह क्लब दमदमा को 173 रन से हराया। दूसरे मुकाबले में रेड हाक्स जीबीजी ने क्रिकेट एसोसिएशन नूंह को पांच विकेट से हराया।

loksabha election banner

रविद्र फागना क्रिकेट अकादमी के मैदान पर खेले गए मुकाबले में राइजिग क्रिकेट अकादमी ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 286 रन बनाए। राजू ने 102 और सुभाष ने 92 रन बनाए। शहीद राज सिंह क्लब की ओर से चंद्रपाल और विजय ने दो-दो और अवतार खटाना ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए शहीद राज सिंह क्लब की टीम सात विकेट खोकर 113 रन ही बना सकी। नरेश ने 35, विजय सरपंच ने 29 और नवीन ने 15 रन बनाए। राइजिग क्रिकेट अकादमी की ओर से विक्की ने चार, केपी भामला, रणजीत लखुबलवास और राजू ने एक-एक विकेट लिया। राजू को मैन आफ द मैच दिया गया। दूससे मुकाबले में रेड हाक्स जीबीजी ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट एसोसिएशन नूंह की टीम 18.2 ओवर में 115 रन पर आल आउट हो गई। सद्दाम हुसैन ने 32 और मोहम्मद आरिफ ने 25 रन बनाए। रेड हाक्स जीबीजी ओर से परमेश ने तीन, दिनेश लोहिया और हैरी ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए रेड हाक्स जीबीजी की टीम ने 17 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 117 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। बंसी पांचाल ने 51 और सुंदर ने 40 रन बनाए। क्रिकेट एसोसिएशन नूंह की ओर से तौफिक अहमद ने दो, साबिर अकीरा, शरीफुद्दीन और तौफिक ने एक-एक विकेट लिया। परमेश को मैन आफ द मैच दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.