Move to Jagran APP

बदमाशों की तिकड़ी के निशाने पर कैश कलेक्शन एजेंट

फरीदाबाद शहर में कैश कलेक्शन का काम करने वाले एजेंट बदमाशों की तिकड़ी के निशाने पर हैं। एक सप्ताह में कलेक्शन एजेंट से लूट या छिनैती की तीन वारदातें हो चुकी हैं। तीनों वारदातों में बदमाश एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। चूंकि सभी वारदातों में बदमाशों की संख्या तीन थी इसलिए पुलिस इन्हें तिकड़ी का नाम दे रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 05:49 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 05:49 PM (IST)
बदमाशों की तिकड़ी के निशाने 
पर कैश कलेक्शन एजेंट
बदमाशों की तिकड़ी के निशाने पर कैश कलेक्शन एजेंट

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : शहर में कैश कलेक्शन का काम करने वाले एजेंट बदमाशों की तिकड़ी के निशाने पर हैं। एक सप्ताह में कलेक्शन एजेंट से लूट या छिनैती की तीन वारदातें हो चुकी हैं। तीनों वारदातों में बदमाश एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। चूंकि सभी वारदातों में बदमाशों की संख्या तीन थी, इसलिए पुलिस इन्हें तिकड़ी का नाम दे रही है। हालांकि क्राइम ब्रांच की टीमें यह मानने को तैयार नहीं हैं कि तीनों वारदातों को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है। उनका अनुमान है कि इन वारदातों को बदमाशों के अलग-अलग गिरोह ने अंजाम दिया। पुलिस के यह मानने की वजह तीनों वारदातों का तरीका अलग-अलग होना है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि एक वारदात में बदमाशों ने पिस्टल अड़ाकर लूट की, दूसरी में खिलौना पिस्टल दिखाई, जबकि हाल में हुई तीसरी वारदात सिर में पत्थर मारकर अंजाम दी। ये हुई वारदातें

loksabha election banner

18 जून : पर्वतीय कॉलोनी में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट मनमोहन से एक लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बदमाशों ने सिर में पत्थर मारकर मनमोहन को नीचे गिराकर वारदात को अंजाम दिया।

13 जून : खेड़ी पुल थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने भारत कॉलोनी निवासी सुरेश कुमार नाम के दुकानदार से एक लाख रुपये लूट लिए थे। सुरेश मनी ट्रांसफर का काम करते हैं। दिनभर एकत्र हुए रुपयों को लेकर वे मोटरसाइकिल पर घर जा रहे थे। बदमाशों पिस्टल दिखाकर वारदात को अंजाम दिया। सुरेश का कहना है कि बदमाशों ने उन्हें खिलौना पिस्टल दिखाई थी, जिसका पता उन्हें बाद में चला।

12 जून : ग्रीनफील्ड कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट विष्णु को पिस्टल दिखाकर 3.18 लाख रुपये लूट लिए। वे मनी ट्रांसफर कार्यालय में कलेक्शन एजेंट का काम करते हैं। रुपये लेकर वे बैंक में जमा कराने जा रहे थे, तभी वारदात हुई। इन वारदातों को सुलझाने में हमारी टीमें लगी हुई हैं। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वारदात के तरीके से अनुमान है कि सभी वारदातों में अलग-अलग बदमाश शामिल हैं। बदमाशों के पकड़े जाने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

-विमल कुमार, प्रभारी, सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.