Move to Jagran APP

वकील की पत्नी के फ्लैट से कूदने के मामले ने तूल पकड़ा

फरीदाबाद के अशोका एन्क्लेव में फ्लैट की तीसरी मंजिल से वकील की पत्नी के छलांग लगाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने इस मामले में एक एएसआइ सहित चार के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने रंगदारी मांगने सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 06:16 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 06:40 AM (IST)
वकील की पत्नी के फ्लैट से 
कूदने के मामले ने तूल पकड़ा
वकील की पत्नी के फ्लैट से कूदने के मामले ने तूल पकड़ा

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : अशोका एन्क्लेव में फ्लैट की तीसरी मंजिल से वकील की पत्नी के छलांग लगाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने इस मामले में एक एएसआइ सहित चार के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, रंगदारी मांगने सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बृहस्पतिवार को वकीलों ने अपने साथी के पक्ष में अनिश्चितकालीन हड़ताल कर दी। उन्होंने एएसआइ सहित सभी आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। बल्लभगढ़ बार एसोसिएशन भी इस मामले में हड़ताल पर रही।

loksabha election banner

जिला बार एसोसिएशन की एडहॉक कमेटी की तरफ से जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि वकील बृजेश गोस्वामी का अमित जैन, देवदत्त व प्रदीप के साथ लेन-देन का विवाद था। तीनों ने बृजेश के खिलाफ सेंट्रल थाने में धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में इस मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन कर दिया गया, जिसका जांच अधिकारी एएसआइ महावीर को बनाया गया। बृजेश का आरोप है कि एएसआइ ने बाद में उसकी पत्नी ऋतु गोस्वामी को मुकदमें में सहआरोपित बना लिया। कुछ दिन पहले एएसआइ महावीर ने गलत तरीके से ऋतु गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में अदालत से उसे जमानत मिल गई। गिरफ्तार होने का ऋतु गोस्वामी को गहरा धक्का लगा। वह तभी से अवसाद में चल रही है। बृजेश ने यह मामला अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में डाला हुआ है, जिस पर सुनवाई होनी है। इसके बाद भी एएसआइ महावीर, अमित जैन, देवदत्त व प्रदीप वकील बृजेश पर दबाव बना रहे थे। बृजेश का कहना है कि एएसआइ महावीर ने दबाव बनाने के लिए बुधवार शाम उसकी पत्नी ऋतु को फोन कर गिरफ्तार करने की धमकी दी। इससे वह बेहद डर गई और फ्लैट की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस समय उसका इलाज मेट्रो अस्पताल में चल रहा है। अपने साथी के पक्ष में बृहस्पतिवार को वकीलों ने हड़ताल कर दी और जिला अदालत में कामकाज ठप कर दिया। पूर्व प्रधान संजीव चौधरी, जेपी अधाना, पूर्व मनोनित सदस्य शिवदत्त वशिष्ठ, सतेंद्र भड़ाना, विवेक रावत, अनिल पाराशर ने इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.