Move to Jagran APP

मंडलाध्यक्ष पद पर मजबूत कार्यकर्ता होंगे पदासीन

भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तरीय संगठन चुनाव में इस बार सिफारिशी की बजाए काम करने वाले मजबूत कार्यकर्ताओं को महत्व मिलेगा। पहली बार विधायक बने नरेंद्र गुप्ता ने कोर कमेटी की पहली बैठक में साफ कर दिया है कि सभी अपने क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने के लिए काम करें।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 08:15 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 08:15 PM (IST)
मंडलाध्यक्ष पद पर मजबूत 
कार्यकर्ता होंगे पदासीन
मंडलाध्यक्ष पद पर मजबूत कार्यकर्ता होंगे पदासीन

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी के जिलास्तरीय संगठन चुनाव में इस बार सिफारिशी की बजाए काम करने वाले मजबूत कार्यकर्ताओं को महत्व मिलेगा। पहली बार विधायक बने नरेंद्र गुप्ता ने कोर कमेटी की पहली बैठक में साफ कर दिया है कि सभी अपने क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने के लिए काम करें। सरकार और संगठन में समन्वय रखने वाले कार्यकर्ताओं को संगठन में पद दिए जाएं। जो कार्यकर्ता अपने के लिए सिफारिश करवा रहे हैं, उनकी पहले संगठन में सक्रिय सदस्य बनाने की क्षमता का आकलन किया जाए।

loksabha election banner

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने विधायक नरेंद्र गुप्ता की इस बात का समर्थन करते हुए कहा कि संगठन मजबूत होगा तो फिर आने वाले प्रत्येक चुनाव में भाजपा की जीत होगी। इसके अलावा इस बैठक में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में 5 से 12 जनवरी तक चलने वाले इंडिया सपोर्ट सीएए नामक अभियान को सफल बनाने की भी रणनीति तैयार की गई। पहली बैठक में तिगांव के विधायक राजेश नागर और बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा ने अपने व्यस्त कार्यक्रमों की वजह से हिस्सा नहीं लिया।

भाजपा की जिलास्तरीय कोर कमेटी की बैठक अब प्रति माह के अंतिम शनिवार को होगी। विधानसभा चुनाव के बाद शुक्रवार पहली बैठक विधायक नरेंद्र गुप्ता के निवास पर हुई। इसमें केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा सहित जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष अजय गौड़, जिला महामंत्री देवेंद्र चौधरी, सोहनपाल छोकर, प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर, जिला प्रभारी गार्गी कक्कड़, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी सहित विधयाक सीमा त्रिखा, नरेंद्र गुप्ता, राजेश नागर को शामिल किया गया है।

-------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.