Move to Jagran APP

बैडमिटन में गुरुग्राम व रोहतक के खिलाड़ियों का दबदबा

मानव स्पो‌र्ट्स अकादमी सेक्टर-14 में चल रही 53वीं राज्य सब जूनियर बैडमिटन चैंपियनशिप के दूसरे दिन कई प्री क्वार्टर एवं क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 06:09 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 06:27 AM (IST)
बैडमिटन में गुरुग्राम व रोहतक 
के खिलाड़ियों का दबदबा
बैडमिटन में गुरुग्राम व रोहतक के खिलाड़ियों का दबदबा

जागरण संवाददाता, फरीदबाद : मानव रचना स्पो‌र्ट्स अकादमी सेक्टर-14 में खेली जा रही 53वीं राज्य सब जूनियर बैडमिटन चैंपियनशिप के दूसरे दिन एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर एवं क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। वहीं युगल वर्ग के अंडर-13 के पहले सेमीफाइनल में गुरुग्राम की हियांशी व सुहानी की जोड़ी ने पंचकूला हैफेड की अनन्या व फरीदाबाद की अनमोल की जोड़ी को हराकर निर्णायक खिताबी मुकाबले में जगह बनाई।

loksabha election banner

बालकों के अंडर-13 वर्ग के प्री क्वार्टर फाइनल के पहले मुकाबले में रोहतक के वंश सिधु ने हिसार के आर्यन को हराया। वहीं दूसरे मुकाबले में करनाल के सूर्यकांत ने रोहतक के कप्तान को व रोहतक के अरमान ने हिसार के देवव्रत को, सिरसा के हरनूर ने पानीपत के वर्चस्व को, पंचकूला हैफेड के आगस्त्य राघव ने झज्जर के देव राठी को और सोनीपत के सचिन राठी ने रोहतक के प्रिस सैनी को हराया। इनके अलावा गुरुग्राम के ओंकार शर्मा ने पंचकूला हैफेड के इशान सिहाग को, रोहतक के मोहित दुहन ने सोनीपत के जीतेश को मात दी। बालिकाओं में रोहतक की उन्नति हुडा, पंचकूला हैफेड की रुचि चहल व अनन्या, फरीदाबाद की मेधावी नागर, पंचकूला की अकांक्षा सिंह, सोनीपत की सुनैना, फरीदाबाद की अनमोल खरब और कनिका सिंह विजयी रही। अंडर-15 में खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

फरीदाबाद के आर्यन ने अपने जिले के संकीत मित्तल को हराया। वहीं आदित्य गर्ग ने रोहतक के हर्ष कुमार को, रेवाड़ी के देवांश जॉर्जिया ने सुधांशु को, रोहतक के सन्नी नेहरा ने सोनीपत के हर्षित को, गुरुग्राम के ओमकरन शर्मा ने पंचकूला हैफेड के इशान सिहाग को, करनाल के रनदीप ने रोहतक के अनमोल भूटानी को, फरीदाबाद के मनराज सिंह ने इशान रोहिल्ला को और करनाल के जसकीरत ने रोहतक के अंकित मलिक को मात दी। क्वार्टर फाइनल में यह रहे विजेता

अंडर-15 आयुवर्ग के पहले मुकाबले में झज्जर की मुस्कान ग्रोवर ने रोहतक की कनिका को मात दी। वहीं फरीदाबाद की जिया रावत ने रोहतक की सुहानी शुक्ला हराया। बालकों के युगल में फरीदाबाद के रॉयल टोंगर व संकेत मित्तल ने रोहतक के हर्ष कुमार व सरवर देशवाल को, करनाल के चिराग व रनदीप ने फरीदाबाद के आदित्य गर्ग व मनराज सिंह को हराया। वहीं अंडर-13 वर्ग में हिसार के हर्षराज व प्रनव श्योराण ने रोहतक के हर्षित धनखड़ व ईशान खत्री की जोड़ी को हराया। अंडर-15 के एकल मुकाबले में उन्नति हुड्डा ने रिजूल सैनी को, फरीदाबाद की अनमोल खरब ने गुरुग्राम की विदुषी को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। इसके अलावा सोनीपत निशांत व सृजन की जोड़ी ने फरीदाबाद के आर्यन व तनिष्क भाटिया को हराया। फरीदाबाद के इशान रोहिल्ला व रोहतक के सन्नी नेहरा ने अनीश व अयान को, वंश सिधु ने सूर्यकांत को और रोहतक के अरमान ने हरनूर को हराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.