Move to Jagran APP

10 हजार की रिश्वत लेते एएसआइ रंगे हाथ पकड़ा

फरीदाबाद: विजिलेंस टीम ने बुधवार को डबुआ थाने में तैनात एएसआइ देवेंद्र को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। वह घर से भागकर युवती की मर्जी से प्रेम विवाह करने वाले युवक को परिवार सहित फंसाने की धमकी देकर रिश्वत की मांग कर रहा था। परेशान होकर युवक ने विजिलेंस को शिकायत दे दी। जिसके बाद विजिलेंस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ा। उसके ा खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:53 PM (IST)
10 हजार की रिश्वत लेते   एएसआइ रंगे हाथ पकड़ा
10 हजार की रिश्वत लेते एएसआइ रंगे हाथ पकड़ा

जासं, फरीदाबाद : विजिलेंस टीम ने बुधवार को डबुआ थाने में तैनात एएसआइ देवेंद्र को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। वह घर से भागकर युवती की मर्जी से प्रेम विवाह करने वाले युवक को परिवार सहित फंसाने की धमकी देकर रिश्वत की मांग कर रहा था। परेशान होकर युवक ने विजिलेंस को शिकायत दे दी, जिसके बाद विजिलेंस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ा। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। युवक ने विजिलेंस को बताया कि उसने अगस्त महीने में एक युवती से प्रेम विवाह किया था। युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ उसे बहला-फुसलाकर भगाने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। विवाह करने के बाद युवती ने पुलिस को बयान दिया कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी। इसके बाद भी एएसआइ देवेंद्र युवक को फोन करके फंसाने की धमकी दे रहा था। उसने युवक से 15 हजार रुपयों की मांग की। युवक ने 10 हजार रुपये देने की हामी भरी। इसके साथ ही विजिलेंस को सूचना दे दी। तय अनुसार युवक ने जैसे ही एएसआइ को रुपये दिए, विजिलेंस ने उसे दबोच लिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.