मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाद केंद्र, फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद में एक बिल्डर कंपनी के निदेशकों के खिलाफ थाना भूपानी पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस को निवेशकों की तरफ से शिकायत दी गई थी।

सेक्टर-9 निवासी रविंद्र सिंह ओबराय ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने मेसर्स पाल इंफ्रास्ट्रक्चर एवं डेवलपर्स के निदेशक हरपाल सिंह यादव, मानव चंद्रा, राजेश कुमार और शगुन भगत के जरिए फरीदाबाद के सेक्टर-78 स्थित हाउसिंग प्रोजेक्ट में एक फ्लैट बुक कराया था। कंपनी की तरफ से जो डिमांड की गई थी, वह रुपये भी उन्होंने कंपनी को दे दिए, लेकिन अभी तक न तो फ्लैट दिया है और न ही रुपये लौटा रहे हैं। इसी सेक्टर में रहने वाले नवीन कुमार बंसल ने भी पुलिस को शिकायत दी है कि उन्होंने भी उपरोक्त कंपनी के निदेशकों के जरिए सेक्टर-78 में ही फ्लैट लिया था, लेकिन कंपनी ने पूरा रुपया लेने के बाद न तो फ्लैट ही दिया है और न ही रकम वापस कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों शिकायतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है।

चोरों ने दो जगह लगाई सेंध

जासंकें, फरीदाबाद : चोरों ने एक बैटरी की दुकान में सेंध लगा वहां से तीन बैटरियां चोरी कर ली। इसके अलावा एक मकान में भी सेंध लगाकर वहां से नकदी, जेवरात व कीमती सामान चोरी कर ले गए। पटेल चौक पर जय श्री कृष्णा ट्रेडर्स के नाम से दुकान करने वाले पंकज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शुक्रवार रात को दुकान का शटर बंद करके घर गया था। सुबह आने पर पता चला कि चोरों ने ताला तोड़कर दुकान में रखी तीन बैटरियां चोरी कर ली। इसके अलावा स्प्रिंग फील्ड कालोनी में रहने वाले रचित खन्ना ने शिकायत दी कि वह 11 जनवरी की सुबह परिवार सहित किसी काम से बाहर गया था। शाम को लौटा तो देखा कि उसके घर का ताला टूटा पड़ा था। चोर दिन के समय ही घर के भीतर घुसकर 16 हजार रुपये व जेवरात चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप