Move to Jagran APP

गांव थिलोड के ग्रामीणों ने चकबंदी कार्य दुरुस्त करने की मांग की

सोमवार को गांव थिलोड के अनेक व्यक्तियों ने चकबंदी के कार्य को लेकर एसडीएम संदीप कुमार से मुलाकात की। ग्रामीणों ने बताया कि हमारे गांव में चकबंदी के कार्य में अनेक प्रकार की कमियां हैं जिनको ठीक करना बहुत जरूरी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 05:26 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 05:26 AM (IST)
गांव थिलोड के ग्रामीणों ने चकबंदी कार्य दुरुस्त करने की मांग की
गांव थिलोड के ग्रामीणों ने चकबंदी कार्य दुरुस्त करने की मांग की

संवाद सहयोगी, तोशाम : थिलोड के ग्रामीणों की चकबंदी संबंधी समस्या का समाधान करने के लिए एसडीएम संदीप कुमार ने चकबंदी अधिकारी, सरपंच, नंबरदार आदि को अपने कार्यालय में बैठक ली। सोमवार को गांव थिलोड के अनेक व्यक्तियों ने चकबंदी के कार्य को लेकर एसडीएम संदीप कुमार से मुलाकात की।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने बताया कि हमारे गांव में चकबंदी का कार्य चल रहा है। लेकिन उस कार्य में अनेक प्रकार की कमियां हैं जिनको ठीक करना बहुत जरूरी है। ग्रामीणों ने एसडीएम से एक आवेदन पत्र के माध्यम से अपने गांव में चकबंदी का कार्य दोबारा से करवाने के साथ-साथ उसको दुरुस्त करवाने का भी अनुरोध किया है।

एसडीएम ने ग्रामीणों की समस्या को सुनने के उपरांत बताया कि बुधवार को चकबंदी अधिकारी एवं स्टाफ, गांव के सरपंच, नंबरदार तथा अन्य व्यक्ति उनके कार्यालय में पहुंचे ताकि इस समस्या का स्थाई समाधान निकाला जा सके। एसडीएम संदीप कुमार ने उपमंडल के अंतर्गत आने वाले सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने विभाग से संबंधित लोगों की समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि जनसमस्याओं का प्राथमिक स्तर पर ही समाधान कर दिया जाए ताकि लोगों को अपनी समस्या का समाधान करवाने के लिए जिला मुख्यालय के चक्कर न काटने पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.