संवाद सहयोगी, तोशाम : गांव कैरू में मंगलवार शाम को 65 वर्षीय बुजुर्ग राजू की घर में घुसकर गला रेतकर निर्मम हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक के भतीजे वीरपाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक बुजुर्ग राजू का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या आरोपितों को पकड़ने के लिए दो टीम गठित कर दी है। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई है।

गौरतलब है कि मृतक राजू घर में अकेला रहता था और उसकी तीन बेटियां राजस्थान के गांव बासड़ा में शादी शुदा है। मंगलवार रात को मृतक राजू के भतीजे वीरपाल ने कैरू चौकी में सूचना दी थी कि उसके चाचा राजू का किसी अज्ञात व्यक्ति ने गला रेत कर हत्या कर दी है। हत्या की सूचना मिलने पर तोशाम थाना प्रभारी जयसिंह, कैरू चौकी इंचार्ज मनीष कुमार के अलावा सिवानी डीएसपी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर रात को बुलाया गया। वहीं रात को पुलिस ने शव ले जाने के लिए एंबुलेंस को बुलाया लेकिन ग्रामीणों ने शव ले जाने नहीं दिया। ग्रामीणों ने पहले डाग स्क्वायड को बुलाकर पूर्ण जांच करवाने की मांग की और पुलिस ने डाग स्क्वायड की टीम बुलाई और रात 12 बजे के आसपास शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए भिवानी भेज दिया। बुधवार को दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

कैरू पुलिस चौकी प्रभारी मनीष वालिया ने बताया कि कैरू हत्याकांड के मामले में अभियुक्तों को पकड़ने के लिए दो पुलिस टीमों का गठन कर दिया है और बहुत जल्दी हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

Edited By: Jagran