Move to Jagran APP

हत्यारोपित को पकड़ने के लिए टीमें की गठित

गांव कैरू में मंगलवार शाम को 65 वर्षीय बुजुर्ग राजू की घर में घुसकर

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 09:51 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 09:51 PM (IST)
हत्यारोपित को पकड़ने के लिए टीमें की गठित
हत्यारोपित को पकड़ने के लिए टीमें की गठित

संवाद सहयोगी, तोशाम : गांव कैरू में मंगलवार शाम को 65 वर्षीय बुजुर्ग राजू की घर में घुसकर गला रेतकर निर्मम हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक के भतीजे वीरपाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक बुजुर्ग राजू का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या आरोपितों को पकड़ने के लिए दो टीम गठित कर दी है। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि मृतक राजू घर में अकेला रहता था और उसकी तीन बेटियां राजस्थान के गांव बासड़ा में शादी शुदा है। मंगलवार रात को मृतक राजू के भतीजे वीरपाल ने कैरू चौकी में सूचना दी थी कि उसके चाचा राजू का किसी अज्ञात व्यक्ति ने गला रेत कर हत्या कर दी है। हत्या की सूचना मिलने पर तोशाम थाना प्रभारी जयसिंह, कैरू चौकी इंचार्ज मनीष कुमार के अलावा सिवानी डीएसपी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर रात को बुलाया गया। वहीं रात को पुलिस ने शव ले जाने के लिए एंबुलेंस को बुलाया लेकिन ग्रामीणों ने शव ले जाने नहीं दिया। ग्रामीणों ने पहले डाग स्क्वायड को बुलाकर पूर्ण जांच करवाने की मांग की और पुलिस ने डाग स्क्वायड की टीम बुलाई और रात 12 बजे के आसपास शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए भिवानी भेज दिया। बुधवार को दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

कैरू पुलिस चौकी प्रभारी मनीष वालिया ने बताया कि कैरू हत्याकांड के मामले में अभियुक्तों को पकड़ने के लिए दो पुलिस टीमों का गठन कर दिया है और बहुत जल्दी हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.