Move to Jagran APP

दो मोटरसाइकिल सवारों को पिकअप ने मारी टक्कर, गंभीर

जागरण संवाददाता, भिवानी : चंदावास-बाढड़ा रोड पर शनिवार देर शाम को एक पिकअप ने मोटर

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Aug 2018 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 12 Aug 2018 11:42 PM (IST)
दो मोटरसाइकिल सवारों को पिकअप ने मारी टक्कर, गंभीर
दो मोटरसाइकिल सवारों को पिकअप ने मारी टक्कर, गंभीर

जागरण संवाददाता, भिवानी :

loksabha election banner

चंदावास-बाढड़ा रोड पर शनिवार देर शाम को एक पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार दो मजदूरों को टक्कर मार दी। जिसमें मजदूरों को गंभीर चोटें आई और उन्हें लहूलुहान अवस्था में उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से चिकित्सकों ने एक की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई आरंभ कर दी है।

बाढ़ड़ा निवासी रमेश ने बताया कि उसका बेटा सुनील मजदूरी करता है। शनिवार शाम को वह चंदावास में कुछ सामान रखने के लिए मोटरसाइकिल पर गया हुआ था। उसके साथ हालवास निवासी रवि नामक व्यक्ति था। रवि उसका साथी है और वह भी मजदूरी करता है। दोनों सामान रखकर मोटरसाइकिल पर वापस आ रहे थे। शनिवार देर शाम करीब 7 बजे चंदावास-बाढ़ड़ा रोड पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें मोटरसाइकिल सवार दोनों मजदूरों को गंभीर चोटें आई। हादसे में मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया। पिकअप चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। हादसे में घायलों को उपचार के लिए लहूलुहान अवस्था में स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने रवि का उपचार आरंभ करके सुनील को चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां पर चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई आरंभ कर दी। परिजन ने सुनील को उपचार के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल सुनील की हालत गंभीर बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.