Move to Jagran APP

एसपीओ सहित दो व्यक्तियों के बैंक खातों से उड़ाए 44 हजार

जुई पुलिस थाने के एक एसपीओ सहित दो व्यक्तियों के खाते से जालसाजों ने 44 हजार 500 रुपये की नकदी निकाल ली। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिये है लेकिन ऐसे गिरोह के सदस्यों को पुलिस पकड़ पाने में नाकाम साबित हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 07:20 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 07:20 AM (IST)
एसपीओ सहित दो व्यक्तियों के बैंक खातों से उड़ाए 44 हजार
एसपीओ सहित दो व्यक्तियों के बैंक खातों से उड़ाए 44 हजार

जागरण संवाददाता, भिवानी : जिले में धोखाधड़ी कर आमजन के खाते से जाली एटीएम कार्ड का प्रयोग कर नकदी निकाले जाने का सिलसिला थम नही रहा है। जालसाजों का गिरोह सक्रिय होने के कारण लोगों को अपनी खून पसीने की कमाई से हाथ धोना पड़ रहा है। शुक्रवार शाम को भी जुई पुलिस थाने के एक एसपीओ सहित दो व्यक्तियों के खाते से जालसाजों ने 44 हजार 500 रुपये की नकदी निकाल ली। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिये है, लेकिन ऐसे गिरोह के सदस्यों को पुलिस पकड़ पाने में नाकाम साबित हो रही है।

loksabha election banner

गांव काकडोली हुकमी निवासी तेजबीर ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह जुई पुलिस थाने में बतौर एसपीओ कार्यरत है। जुई एचडीएफसी बैंक में उसका सैलरी एकाउंट है। उसने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने जाली एटीएम कार्ड का प्रयोग कर उसके खाते से 19,500 रुपये की नकदी निकाल ली। यह नकदी जाली एटीएम कार्ड से एक बार में ही निकाली गई है। उसका असली एटीएम कार्ड उसकी जेब में ही था। उसने मामले की शिकायत जुई पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। खाते से जालसाजों ने उड़ाई 25 हजार रुपये की रकम

गांव बिजलानाबास निवासी मांगेराम ने बताया कि उसका ढिगावा के ऑरिएंटल बैंक में खाता है। शुक्रवार को एटीएम कार्ड उसके पास था, लेकिन उसके खाते से जालसाजों ने 25 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। उसके मोबाइल पर संदेश आया तो उसे रकम निकाले जाने का पता चला। खाते से यह रकम तीन बार करके निकाली गई है। दस-दस हजार रुपये दो बार और एक बार में पांच हजार रुपये निकाले गए। उसने घटना की शिकायत जुई पुलिस थाने में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.