Move to Jagran APP

ट्रांसपो‌र्ट्स ने आरटीए अधिकारियों पर लगाया मिलीभगत का आरोप

दादरी के कलियाणा मोड़ के समीप बृहस्पतिवार को क्रशर जोन

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 11:49 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:19 AM (IST)
ट्रांसपो‌र्ट्स ने आरटीए अधिकारियों पर लगाया मिलीभगत का आरोप
ट्रांसपो‌र्ट्स ने आरटीए अधिकारियों पर लगाया मिलीभगत का आरोप

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी के कलियाणा मोड़ के समीप बृहस्पतिवार को क्रशर जोन से निर्माण सामग्री भरकर अन्य क्षेत्रों में सप्लाई करने वाले भारी वाहन मालिकों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में दादरी व आसपास के जिलों के ट्रांसपोटर‌र्््स ने भाग लिया। बैठक के दौरान ट्रांसपोटर‌र्््स ने बताया कि प्रशासन द्वारा वाहनों को अंडरलोड चलवाने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। जिस कारण अभी भी जिले में सड़कों पर ओवरलोड वाहन दौड़ते हुए देखे जा सकते हैं। इसके साथ ही बैठक में ट्रांसपोटर‌र्््स ने आरटीए विभाग के अधिकारियों पर कुछ वाहन मालिकों के साथ मिलीभगत के आरोप लगाए।

loksabha election banner

बैठक के बाद ट्रांसपोटर‌र्््स ने दादरी के विधायक व हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन सोमबीर सांगवान को ज्ञापन सौंपा तथा आरटीए अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्रवाई के लिए सीएम विडो पर शिकायत भी लगाई। ट्रांसपोर्‌र्ट्स ने बैठक में बताया कि आरटीए के अधिकारी व कर्मचारी केवल दिल्ली बाईपास पर नाका लगाकर वहां पर कार्रवाई करते है। जबकि काफी संख्या में ओवरलोड वाहन रावलधी बाईपास से रोहतक की तरफ जाते है। उन पर अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती। ट्रांसपोटर‌र्््स ने सीएम विडो पर दी शिकायत में बताया कि आरटीए विभाग के दो कर्मचारी रात को शराब पीकर आरटीए विभाग की गाड़ी चलाते हैं तथा गाड़ियों को रुकवाकर अवैध वसूली करते है। ट्रांसपोटर‌र्््स ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरटीए अधिकारी के इशारे पर उक्त कर्मचारी वाहन चालकों के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट भी करते है।

ट्रांसपोटर‌र्््स को आश्वासन देते हुए विधायक सोमबीर सांगवान ने कहा कि किसी भी सूरत में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बैठक के दौरान ट्रांसपोर्टर चांद, जगमेंद्र पहलवान, वेद प्रकाश, आनंद, रविद्र जांगड़ा, कृष्ण, रमेश, मोनू कलकल, सत्ते मानकावास, राजू सांगवान, संजू श्योराण, रविद्र जाखड़, सतीश मान, बिल्लू, नवीन बहादुरगढ़, कृष्ण मातनहेल, अजय रोहतक, रणबीर सरपंच आदमपुर इत्यादि भी उपस्थित रहे। 3 जनवरी को भी हुई थी बैठक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.