संवाद सहयोगी, लोहारू : पुलिस की सीआइए टीम ने एक युवक को लोहारू शहर से गिरफ्तार किया। उससे एक अवैध पिस्तौल बरामद किया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने ढिगावा गांव में फर्नीचर के शोरूम में चोरी किए जाने की बात कुबूल की। इसी मामले में दो अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

ढिगावा में फर्नीचर शो रूम के मालिक इंदीवाली गांववासी ओमप्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 24 मई की रात को अज्ञात चोरों ने उसके शोरूम में चोरी कर ली। नगदी के अलावा कीमती सामान भी चुराया गया था। इस पर मामले की जांच को सीआइए टीम को सौंपा गया। सीआइए टीम ने सूचना मिलने पर वीरवार को कुलदीप उर्फ कालिया नामक एक युवक को लोहारू से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्तौल भी बरामद किया।

गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी कुलदीप ने पुलिस टीम को बताया कि ढिगावा मंडी में बालाजी फर्नीचर के नाम से शोरूम में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की थी। इस पर सीआइए टीम ने तोशाम मोड़ हांसी से दो और आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इनकी पहचान अजय निवासी बुर्जा थाना पलवल व विक्रम निवासी कलौर भानी, थाना बरवाला, जिला हिसार के रूप में हुई है। पुलिस टीम रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर शोरूम में से चोरी किए गए सामान व नकदी की बरामदगी करेगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021