जागरण संवाददाता, भिवानी : बिचला बाजार में बुधवार को एक दुकान के निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर की पानी की मोटर से करंट लगने पर मौत हो गई। उसे सामान्य अस्पताल लेकर आए। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की सूचना स्वजन को दी। बृजवासी कालोनी निवासी गोरेलाल दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। वह बुधवार को रोजाना की तरह बिचला बाजार में एक दुकान के निर्माण कार्य के दौरान मजदूरी करने गया हुआ था। बुधवार दोपहर करीब तीन बजे वह दुकान में पानी की मोटर चला कर तराई कर रहा था। तभी अचानक पानी की मोटर में करंट आ गया। करंट लगने से वह जमीन पर गिर गया। इस दौरान साथी मजदूर उसे उठाकर सामान्य अस्पताल लेकर आए। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस सामान्य अस्पताल पहुंची। पुलिस ने उसका नाम पता पूछकर घटना की सूचना स्वजनों को दी। सूचना मिलते ही स्वजन सामान्य अस्पताल पहुंचे। पुलिस द्वारा उनके बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। घर में घुसकर चोरों ने 61 हजार रुपये की नकदी व जेवरातों पर किया हाथ साफ

जागरण संवाददाता, भिवानी

सेवा नगर निवासी एक व्यक्ति के मकान में घुसकर चोर मंगलवार रात को करीब 61 हजार रुपये की नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। मकान मालिक के भाई की अचानक आंख खुली तो उसने दो व्यक्तियों को देखा तो चोर फरार हो गए। घटना की शिकायत बीटीएम पुलिस चौकी में की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

सेवा नगर निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि घर पर वह, उसका भाई व भाई की पत्नी थे। सब अपने-अपने कमरों में सो रहे थे। मंगलवार रात करीब तीन बजे उसका भाई अचानक उठा तो उसने देखा कि दो व्यक्ति मुंह पर कपड़ा ढके हुए हैं। उसने शोर मचाया तो वह भाग खड़े हुए। ओमप्रकाश ने बताया कि अलमारी का ताला टूटा हुआ था। अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखी 45 हजार रुपये की नकदी गायब थी तो उसकी पेंट की जेब में रखे 16 हजार रुपये भी नहीें थे। इतना ही नहीं, चोर अलमारी में रखे जेवरात व उसकी पत्नी का एक मोबाइल भी चोरी कर ले गए। उसने घटना की शिकायत बीटीएम पुलिस चौकी में की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपितों की तलाश की जा रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप