जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव खानक में किराये के मकान में रह डंपर चालक छत पर परिवार के साथ सोता रहा और नीचे मकान का ताला तोड़कर चोर पूरे मकान को ही साफ कर फरार हो गए। चोर लाखों रुपये के जेवरात, नकदी व घरेलू सामान चोरी कर ले गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरी की खोजबीन शुरू कर दी है।

गांव खानक में किराये पर रह रहे संदीप ने बताया कि वह मूलरूप से गांव सुरतपुरा जिला हनुमानगढ राजस्थान का रहने वाला है। उसने बताया कि वह यहां गांव खानक में डंपर गाड़ी चलता है। उसने बताया कि अपने बाल बच्चों सहित मकान बलवीर कुहाड़ के मकान में किराये पर रहता है। उसने बताया कि बुधवार रात गर्मी अधिक होने कि वजह से अपने किराये के मकान को ताला लगाकर अपने बाल-बच्चों के साथ छत पर जाकर सो गया। रात करीब 3 बजे जब बारिश कि बुन्दा-बान्दी शुरू हुई तो हम सभी ऊपर से उठकर नीचे मकान में आ गए। नीचे आकर देखा तो मेरे मकान का ताला टुटा हुआ था। चोरी का शक होने पर अपनी चीजे तलाश की तो मोबाइल समसंग सोने की एक अंगुठी, एक जोड़ी सोने के बाले व एक तबजी सोना व चांदी की पाजेब आदि अलमारी से गायब थे। इसके अलावा चोर करीब 5 हजार रुपये की नगद भी चोरी कर ले गए। उसने सुबह इस घटना की शिकायत तोशाम पुलिस थाने में की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

----

अगले ही दिन मकान मालिक ने खाली करवाया मकान

- संदीप ने बताया कि चोरी होने के बाद मकान मालिक ने सुबह ही उसका मकान खाली करवा लिया। उसने उसे कहीं और जाने के लिए कहा। जिसके बाद अब वह दूसरा मकान ले कर रह रहे है।