Move to Jagran APP

हरियाणा कबड्डी टीम चयन के लिए हुए ट्रायल में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

जागरण संवाददाता भिवानी ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज कबड्डी चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रायल में

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 11:09 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 11:09 AM (IST)
हरियाणा कबड्डी टीम चयन के लिए हुए ट्रायल में खिलाड़ियों ने दिखाया दम
हरियाणा कबड्डी टीम चयन के लिए हुए ट्रायल में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

जागरण संवाददाता, भिवानी : ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज कबड्डी चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रायल में प्रदेश भर से आए पुरुष वर्ग के खिलाड़ियों ने शानदार खेल से अपना दमखम दिखाया। भीम स्टेडियम में हरियाणा कबड्डी टीम चयन के लिए हुई ट्रायल के माध्यम से 22 खिलाड़ियों का चयन किया गया, परंतु सूची फाइनल नहीं हुई है। चयनित खिलाड़ी 12 अप्रैल से 19 अप्रैल तक भीम स्टेडियम में लगने वाले कैंप में अभ्यास करेंगे। इनमें से बेस्ट 14 खिलाड़ियों का चयन हरियाणा कबड्डी टीम के लिए किया जाएगा। ट्रायल और चैंपियनशिप खेल विभाग के डिप्टी डायरेक्टर राममेहर सिंह की देखरेख में होगी। इस मौके पर डीएसओ कृष्ण ढांडा, विकास कुमार सीनियर कोच, संजय कुमार, संजय शर्मा हिसार आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

भिवानी के भीम स्टेडियम में 20 से 22 अप्रैल तक ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज पुरुष व महिला कबड्डी चैंपियनशिप आयोजित की जाएगी। तीन दिन चलने वाली इस चैंपियनशिप में देशभर की टीमें जुटेंगी। इस चैंपियनशिप को लेकर खिलाड़ियों में उत्साह बना हुआ है। 100 खिलाड़ियों ने लिया ट्रायल में भाग

ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज पुरुष कबड्डी चैंपियनशिप के लिए हुई ट्रायल में प्रदेश भर के 100 से ज्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया। आठ से 10 खिलाड़ियों के पास आइडी प्रूफ नहीं था। इसलिए उनको आइडी साथ लाने के लिए कहा गया। साथ ही उनको सोमवार सुबह नौ बजे ट्रायल के लिए आइडी प्रूफ के साथ बुलाया गया है। आज महिला कबड्डी टीम के लिए होगा ट्रायल

9 अप्रैल को भीम स्टेडियम भिवानी में हरियाणा महिला कबड्डी टीम के चयन के लिए ट्रायल होगा। ट्रायल के दौरान कोच की भूमिका में शर्मिला कबड्डी कोच रोहतक और दिनेश कबड्डी कोच रोहतक होंगे। ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज पुरुष कबड्डी चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रायल में खिलाड़ियों की तकनीक, उनका टैलेंट आदि बारीकि से परखे गए हैं। चयनित खिलाड़ी कैंप में भाग लेंगे इसके बाद 20 अप्रैल से होने वाली चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए हरियाणा टीम का चयन होगा। महिला टीम के लिए ट्रायल नौ अप्रैल को होगी।

राम मेहर, डिप्टी डायरेक्टर, खेल विभाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.