Move to Jagran APP

डीएसपी कार्यालय में पुत्रवधू ने ससुर के सिर पर मारा थैला, घायल

जागरण संवाददाताभिवानी महिला थाना स्थित डीएसपी कार्यालय में पुत्रवधू ने सेवानिवृत्त सूबेदार मे

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 01:57 AM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 01:57 AM (IST)
डीएसपी कार्यालय में पुत्रवधू ने ससुर के सिर पर मारा थैला, घायल
डीएसपी कार्यालय में पुत्रवधू ने ससुर के सिर पर मारा थैला, घायल

जागरण संवाददाता,भिवानी : महिला थाना स्थित डीएसपी कार्यालय में पुत्रवधू ने सेवानिवृत्त सूबेदार मेजर ससुर के सिर पर थैला मारकर चोटग्रस्त कर दिया। मौके पर मौजूद महिला पुलिस ने पुत्रवधू को काबू किया। घायल को उपचार के लिए चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गांव अजीतपुर निवासी 63 वर्षीय धर्मवीर ने बताया कि वह फिलहाल बैंक कॉलोनी में रहता है। उसके बेटे सतपाल की शादी करीब 10 साल पहले सुनीता के साथ हुई थी। इसके बाद बेटा व बहू गांव में रहते थे। धर्मवीर ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्रवधू ने उन पर दहेज प्रताड़ना का झूठा केस दर्ज करवाया हुआ है। इस मामले के लिए जांच अधिकारी किरण ने दोनों पक्षों को महिला थाने में डीएसपी के पास बुलाया था। उसने आरोप लगाया कि वह जब डीएसपी के सामने अपना पक्ष रख रहा था तो पीछे से उसकी पुत्रवधू ने सिर पर थैला मारा। थैले में कोई नुकीली वस्तु थी, जिससे सिर पर चोट लगी और वह गिर गया। हालांकि महिला पुलिस कर्मी ने पुत्रवधू को बाहर निकाला। उसको उपचार के लिए चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ---------------------

loksabha election banner

दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए बुलाया था। ससुर से पूछताछ के दौरान पुत्रवधू ने तैश में आकर थैला मारा था। हालांकि कोई गंभीर चोट लगने वाली बात नहीं थी।

विरेंद्र सिंह, डीएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.