Move to Jagran APP

एक मंत्री और चार पार्षदों का सेक्टर-13 बदहाली का शिकार

शहर का पाश एरिया सेक्टर-13 की सड़कों की स्थिति गांव से भी बदतर हो चली है। इस बारे सेक्टर की वेलफेयर एसोसिएशन पिछले तीन साल से अधिकारियों के चक्कर लगा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 06:20 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 06:20 AM (IST)
एक मंत्री और चार पार्षदों का सेक्टर-13 बदहाली का शिकार
एक मंत्री और चार पार्षदों का सेक्टर-13 बदहाली का शिकार

जागरण संवाददाता, भिवानी : शहर का पाश एरिया सेक्टर-13 की सड़कों की स्थिति गांव से भी बदतर हो चली है। इस बारे सेक्टर की वेलफेयर एसोसिएशन पिछले तीन साल से अधिकारियों के चक्कर लगा रही है। सेक्टर की सबसे बड़ी समस्या बरसाती पानी की उचित निकासी न होना है। इसी के कारण इस सेक्टर की तारकोल से बनी मुख्य सड़कें खराब होकर गड्ढों में बदल जाती हैं। सेक्टर-13 वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान पार्षद हर्षदीप डूडेजा ने बताया कि इस समस्या को लेकर पिछले पांच साल से वे अपने पदाधिकारियों के साथ हुडा के अधिकारियों और उपायुक्त से मिलते रहे हैं। इस बारे में एसोसिएशन के महासचिव चिरंजीलाल सावरिया और दूसरे पदाधिकारी नगर परिषद के चेयरमैन से भी मिल चुके हैं। डूडेजा ने बताया कि सेक्टर से बरसाती पानी की निकासी के लिये जो नाला बनाया हुआ है, उसकी व्यवस्था की जिम्मेदारी न तो हुडा के अधिकारी और न ही नगर परिषद ले रही है। इस कारण बरसात के समय में इस नाले से बरसाती पानी बाहर निकल कर सड़कों को खराब कर देता है। सेक्टर की मेन रोड तारकोल से बने होने के कारण बरसाती पानी से टूट जाती है और पश्चात ठीक न करवाये जाने के कारण उसमें गड्ढे बन जाते हैं। जबकि इस सेक्टर में प्रदेश के कृषि मंत्री के साथ चार पार्षद भी रह रहे हैं। बरसाती पानी की निकासी और सड़कों की बदहाली का समाधान नहीं हो पाया है। बड़ी समस्या बरसाती पानी के निकासी की है, जिसका पानी सीवरेज में डाल दिया जाता है। उन्होंने कहा कि इस बारे में एक बार फिर मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वस्तुस्थिति से अवगत करवाएंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.