Move to Jagran APP

एसवाइएल संघर्ष वाहिनी यात्रा की सफलता को लेकर बामला में लामबंद हुए लोग

जागरण संवाददाता भिवानी एसवाइएल संघर्ष वाहिनी और किसान संगठन मिल कर प्रदेश भर में यात्रा

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 08:06 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 06:11 AM (IST)
एसवाइएल संघर्ष वाहिनी यात्रा की सफलता को लेकर बामला में लामबंद हुए लोग
एसवाइएल संघर्ष वाहिनी यात्रा की सफलता को लेकर बामला में लामबंद हुए लोग

जागरण संवाददाता, भिवानी :

prime article banner

एसवाइएल संघर्ष वाहिनी और किसान संगठन मिल कर प्रदेश भर में यात्रा निकालेंगे। एसवाइएल निर्माण के लिए आवाज बुलंद भी करेंगे। 9 फरवरी को रोहतक से शुरू होने वाली यात्रा का उसी दिन भिवानी में पड़ाव होगा। यात्रा का भिवानी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। इस यात्रा की कामयाबी के लिए रविवार को गांव बामला में सभा का आयोजन किया गया। इसमें संयोजक सतबीर सिंह हुड्डा ने कहा कि एसवाइएल निर्माण को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर नहीं है।

सभा को संबोधित करते हुए सतबीर सिंह हुडा ने कहा कि पिछले साल तीन सितंबर को सर्वेाच्च न्यायालय में चार माह में एसवाइएल निर्माण पर अमल करने के लिए कहा था। लेकिन प्रदेश सरकार ने इस मामले में आजतक कोई कदम तक नहीं उठाया। इतना ही प्रधानमंत्री से मिल कर बात तक नहीं की गई। हरियाणा की जनता एसवाइएल का पानी चाहती है। इसके लिए सरकार को चाहिए कि ठोस कदम उठाए।

सभा को रोहताश सिंहमार ने भी संबोधित किया और कहा कि एसवाइएल हरियाणा का हक है। सुप्रीमकोर्ट भी हरियाणा के पक्ष में फैसला दे चुका है। इसलिए अब हरियाणा सरकार को ठोस पहल करनी होगी। प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा। इस मौके पर बनवारीलाल बडाला, रोहतास सिंह, सत्यबीर सिंह, बलबीर पूनिया आदि ने भी सभा को संबोधित किया और लोगों को इसके लिए एकजुट होने का आह्वान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.