Move to Jagran APP

रोहतक रेंज के एडीजीपी संदीप खिरवार ने बहल और सिवानी थानों का किया निरीक्षण

रोहतक रेंज के एडीजीपी संदीप खिरवार ने वीरवार को बहल व सिवानी थाना का औपचारिक निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:37 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:37 PM (IST)
रोहतक रेंज के एडीजीपी संदीप खिरवार ने बहल और सिवानी थानों का किया निरीक्षण
रोहतक रेंज के एडीजीपी संदीप खिरवार ने बहल और सिवानी थानों का किया निरीक्षण

संवाद सहयोगी, बहल :

loksabha election banner

रोहतक रेंज के एडीजीपी संदीप खिरवार ने वीरवार को बहल व सिवानी थाना का औपचारिक निरीक्षण किया। थानों के रिकार्ड व दर्ज मुकदमों में जब्त माल, मुकदमों को जांचा। बहल थाने में बन रहे मित्र कक्ष नए भवन का भी निरीक्षण किया। एडीजीपी ने थानों के जांच अधिकारियों से कानूनी व यातायात व्यवस्थाओं को चुस्त-दरुस्त बनाए रखने के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रोहतक रेंज संदीप खिरवार, एसपी अजीत सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी थाना बहल पहुंचे। थाना परिसर का एडीजीपी संदीप खिरवार द्वारा बारीकी से निरीक्षण किया गया। औपचारिक निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाना में बने एसएचओ कार्यालय, महिला हेल्प डेस्क, एमएचसी व कंप्यूटर कक्ष का मुआयना किया। थाना प्रबंधक को थाना के रिकार्ड को दुरुस्त व अपडेट रखने तथा थाना परिसर में व्यवस्थाओं को दुरुस्त बनाए रखने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

थाना परिसर में साफ सफाई अच्छी पाए जाने पर उन्होंने थाना प्रबंधक की सराहना की। उन्होंने थाना प्रबंधक व अनुसंधानकर्ताओं को अपने कर्तव्य का निष्ठा पूर्वक पालन करने तथा आमजन से संबंधित किसी भी कार्य को लंबित ना रखने के निर्देश दिए। थाने में आई शिकायतों एवं उनको निपटाने के संबंध में जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। निरीक्षण के पश्चात अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रोहतक रेंज रोहतक संदीप खिरवार ने कहा कि लोगों की सुविधाओं के मद्देनजर पुलिस की सर्विस को ओर बेहतर करने के प्रयास लगातार जारी है। अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस द्वारा गहनता से कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। अधिकतर आपराधिक वारदातों को सुलझाने में कामयाबी मिली है। नशा के अवैध धंधे पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा गंभीरता से कार्यवाही की जा रही है। खिरवार ने बताया कि पुलिस सदैव आमजन की सेवा के लिए तत्पर है। किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी हो तो वह डायल 112 पर सूचित करें। पीड़ित व्यक्ति की सूचना पर पुलिस द्वारा तुरंत मुनासिब कार्रवाई की जाएगी। त्वरित पुलिस सहायता के लिए डायल 112 लगातार 24 घंटे आमजन की सेवा के लिए उपलब्ध है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक भिवानी अजीत सिंह , उप पुलिस अधीक्षक लोहारू अरविद दहिया, उप पुलिस अधीक्षक सिवानी मनोज कुमार व थाना प्रभारी संदीप शर्मा, रविद्र कुमार, उमेद सिंह, राजेंद्र सिंह, सोमवीर सिंह सहित थाने के जांच अधिकारी हुए पुलिसकर्मी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.