जागरण संवाददाता, भिवानी : भिवानी ब्रांच ऑफ इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेट ऑफ इंडिया की आरे से चलाए जा रहे सीए डे सेलिब्रेसन साप्ताहिक कार्यक्रम का शनिवार को मैराथन दौड़ के साथ समापन हुआ। दौड़ में भिवानी ब्रांच के उप चेयरमैन सीए राजेश तंवर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्हें भिवानी सीए एसोसिएशन के ऋषिकेश भारद्वाज ने ट्राफी भेंट कर सम्मानित किया।

ऋषिकेश भारद्वाज ने बताया कि वे संस्था के माध्यम से ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन समय-समय पर करते रहते हैं। जिससे लोगों के अंदर स्वास्थ्य, पर्यावरण, शिक्षा के प्रति आज के युवाओं में जागरूकता पैदा हो। आज का युवा नशे की लत में पड़ चुका है। युवाओं को नशे से बचाने के लिए वे ऐसे-ऐसे कार्यक्रम आयोजित करती रहती है। सीए राजेश तंवर ने बताया कि साप्ताहिक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने स्वच्छता अभियान, पौधरोपण अभियान चलाया तथा लोगों को योग व युवाओं को शिक्षा के प्रति जागरूक भी किया।

साप्ताहिक कार्यक्रम को सफल बनाने में चेयरमैन सीए एनडी गुप्ता, सचिव सीए सचिन गोयल, कोषाध्यक्ष सीए संदीप जांगड़ा, कार्यकारिणी सदस्य सीए तरूण मित्तल, ललित अग्रवाल, रोहित जैन, बलवान गोदारा, अनुज जैन, दिनेश चौहान समेत सभी सदस्य व पदाधिकारी मौजूद रहे।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran