Move to Jagran APP

Bhiwani News: रामलीला में हनुमान का रोल निभा रहे शख्स की हार्ट अटैक से मौत, डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जहां पूरे देश में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर धूम मची हुई है। वहीं भिवानी से एक दुखद खबर सामने आई है जहां रामलीला आयोजन के दौरान हनुमान का किरदार निभाने वाले व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद उनके डांस और नाचते हुए मौत आने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Deepak SaxenaPublished: Mon, 22 Jan 2024 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2024 05:58 PM (IST)
रामलीला में हनुमान का रोल निभा रहे शख्स की हार्ट अटैक से मौत।

जागरण संवाददाता, भिवानी। अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत भिवानी के जैन चौक क्षेत्र में चल रही रामलीला में हनुमान का रोल निभाते हुए सेवानिवृत्त जेई हरीश कुमार की हार्टअटैक के चलते मौत हो गई। रामलीला मंच से ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

loksabha election banner

रामायण मंचन के दौरान हुई घटना

घटना सोमवार दोपहर की है। जैन चौक क्षेत्र में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत रामायण का मंचन किया जा रहा था, जिसमें एमसी कालोनी वासी सेवानिवृत्त जेई हरीश कुमार हनुमान का किरदार निभा रहे थे। जब वे भगवान श्रीराम के भजन पर झूम रहे थे तो अचानक ही भगवान श्रीराम बने कलाकार के कदमों में गिर गए।

ये भी पढ़ें: Haryana News: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बने पिता, घर में नन्ही बेटी ने लिया जन्म

डांस करते हुए मौत का वीडियो हुआ वायरल

एकबार तो सबको लगा कि वे मंचन करते हुए भगवान श्रीराम के पांव में पडे़ है लेकिन वे काफी देर तक नहीं उठे तो सबको लगा कि दौरा आ गया। काफी प्रयास के बाद भी उन्हें होश नहीं आया तो उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिससे खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। उनकी डांस व मौत की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: Rohtak Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, CIA-2 की टीम ने आरोपितों के पास से पांच पिस्तौल किए बरामद; तीन गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.