Move to Jagran APP

हमले में घायल व्यक्ति ने दम तोड़ा, हत्या का मामला दर्ज

पिता-पुत्र द्वारा मिलकर हमला कर घायल किए जाने के बाद एक व्यक्ति न

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 08:31 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 08:31 AM (IST)
हमले में घायल व्यक्ति ने दम तोड़ा, हत्या का मामला दर्ज
हमले में घायल व्यक्ति ने दम तोड़ा, हत्या का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा : पिता-पुत्र द्वारा मिलकर हमला कर घायल किए जाने के बाद एक व्यक्ति ने रोहतक स्थित पीजीआइ में वीरवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के भाई की शिकायत पर थाना बवानीखेड़ा पुलिस ने हत्या के आरोप में गांव के ही पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस में दी शिकायत में गांव बड़ेसरा निवासी धर्मबीर ने बताया कि 23 जून की सुबह करीब साढ़े छह बजे वह और उसका बेटा राहुल तथा उसका भाई जयपाल खेत में पानी लगा रहे थे। उस वक्त अचानक से रामचंद्र व उसका बेटा नसीब उनके पास आ गए। पीड़ित का आरोप है कि नसीब हाथ में तेजधार हथियार लिए हुए था और उसका पिता रामचंद्र जेली लिए हुए था। उन्होंने मिलकर पहले उसके भाई जयपाल पर हमला कर दिया उसके बाद उसके बेटे राहुल ने हमलावरों के चुंगल से जयपाल को छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसपर भी चोटें मारी। धर्मबीर ने बताया कि थोड़ी देर बाद उसका दूसरा भाई कर्मबीर भी मौके पर आ गया तो आरोपितों ने उसे भी चोटें मारी। उन्होंने बताया कि तीनों भाइयों व बेटे राहुल को उपचार के लिए भिवानी स्थित नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसके भाई जयपाल की हालत गंभीर होने के चलते उसे चिकित्सकों ने रोहतक स्थित पीजीआइ रेफर कर दिया। वहां पर उसके भाई जयपाल ने उपचार के दौरा दम तोड़ दिया।

शिकायत पर थाना बवानीखेड़ा पुलिस ने उसके भाई की हत्या किए जाने के आरोप में पिता-पुत्र रामचंद्र व नसीब के खिलाफ मामला दर्ज का आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.