Move to Jagran APP

पिकअप वाहन से टकराने से बाइक सवार युवक घायल

दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर गांव सांवड़ के समीप पिकअप वाहन से टकराक

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 07:42 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 07:42 PM (IST)
पिकअप वाहन से टकराने से बाइक सवार युवक घायल
पिकअप वाहन से टकराने से बाइक सवार युवक घायल

संवाद सूत्र, बौंद कलां : दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर गांव सांवड़ के समीप पिकअप वाहन से टकराकर बाइक सवार युवक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए भिवानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में महेंद्रगढ़ जिले के गांव सुरहेती जाखल निवासी संदीप ने बताया कि वह गुरुग्राम स्थित एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है। संदीप के अनुसार बीती 10 अप्रैल को वह बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से रोहतक गया था। वहां पर काम निपटाने के बाद वह वापिस अपने घर आ रहा था। इस दौरान जब वह दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर गांव सांवड़ के समीप पहुंचा तो एक पिकअप वाहन साइड से अचानक उसकी बाइक के आगे आ गया। उसने बाइक को रोकने की काफी कोशिश भी की, लेकिन दूरी कम होने के कारण बाइक पिकअप से टकरा गई। इस हादसे में संदीप को काफी चोटें लगी। जिसके बाद उसे उपचार के लिए गांव सांवड़ स्थित पीएचसी में भर्ती करवाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद स्वजन उसे उपचार के लिए पहले तो महेंद्रगढ़ के सरकारी अस्पताल तथा बाद में भिवानी के एक निजी अस्पताल में ले गए।

पुलिस ने घायल संदीप के बयान के आधार पर पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो व्यक्ति घायल

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : जिले के गांव अटेला व डोहका के बीच तेज रफ्तार कैंपर वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो व्यक्ति घायल हो गए। हादसे में कैंपर चालक को भी चोटें लगी है। घायलों को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में गांव पिचौपा कलां निवासी सोमवीर ने बताया कि वह गांव अटेला कलां स्थित ठेके के कार्यालय में काम करता है। सोमवीर के अनुसार गत शनिवार शाम के समय वह गांव बास निवासी सुमित के साथ बाइक पर सवार होकर गांव डोहका हरिया स्थित ठेके पर कार्यरत सेल्समैन को खाना देने के लिए जा रहे थे। इस दौरान जब वे गांव अटेला व डोहका के बीच पहुंचे तो उन्हें सामने से एक कैंपर वाहन तेज रफ्तार में आता हुआ दिखाई दिया। जिसके चलते उन्होंने बाइक को सड़क के साथ कच्चे रास्ते पर उतार लिया। उसके बावजूद भी कैंपर वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसके कारण वे दोनों घायल हो गए। इस हादसे में कैंपर चालक प्रदीप को भी चोटें लगी। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने उन्हें संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की जानकारी पाकर अटेला चौकी पुलिस भी अस्पताल में पहुंची।

पुलिस ने घायल सोमवीर के बयान के आधार पर कैंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.