Move to Jagran APP

नई अनाज मंडी में सैर करने गई महिला पर गिरी सरसों की बोरियां, मौत

दादरी की नई अनाज मंडी में सैर करने के लिए गई महिला की स

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 07:52 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 07:52 AM (IST)
नई अनाज मंडी में सैर करने गई महिला पर गिरी सरसों की बोरियां, मौत
नई अनाज मंडी में सैर करने गई महिला पर गिरी सरसों की बोरियां, मौत

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी की नई अनाज मंडी में सैर करने के लिए गई महिला की सरसों की बोरियों के नीचे दबने से मौत हो गई। मृतक महिला मूलरूप से गांव चंदेनी तथा वर्तमान में दादरी के कबीर नगर की रहने वाली थी। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार दादरी के कबीर नगर निवासी करीब 48 वर्षीय संतरा देवी मंगलवार सुबह सैर करने के लिए दादरी की नई अनाज मंडी में गई थी। इस दौरान वह मंडी में शेड के पास सैर कर रही थी। तभी शेड के नीचे लगी सरसों की बोरियों की ढांग उस पर गिर गई। आसपास मौजूद लोगों ने उसे संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नई अनाज मंडी में शेड के नीचे फसलों से भरी रखी बोरियों की देखरेख करने वाले व्यक्ति ने बताया कि मंगलवार सुबह साढ़े 5 बजे वह यहीं से गया था, लेकिन उस समय यहां पर कुछ नहीं था। करीब 15-20 मिनट बाद वह वापस आया तो शेड के नीचे रखी काफी बोरियां जमीन पर गिरी हुई थी। जब वह इन बोरियों को हटाने लगा तो नीचे महिला दबी हुई थी। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। दादरी सिटी थाना पुलिस ने मृतक महिला के बेटे सतीश के बयान के आधार पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.